30,000 फिट से युवाचार्य अभयदास जी ने शेयर किया बर्थडे वीडियो, कुमार विश्वास के फैंस हुए बेताब!

Sahab Ram
2 Min Read

आज 10 फरवरी को प्रसिद्ध कवि और विचारक कुमार विश्वास का जन्मदिन है। इस खास मौके पर उनके चाहने वाले उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इस बीच, युवाचार्य अभयदास जी ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में युवाचार्य अभयदास जी 30,000 फीट की ऊंचाई पर कुमार विश्वास जी को जन्मदिन की बधाई देते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा, “आज हमारे प्रिय कुमार विश्वास जी का जन्मदिन है। मैं उन्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।”

 "Hindi news

युवाचार्य अभयदास जी ने आगे कहा, “कुमार विश्वास जी एक महान कवि, लेखक और विचारक हैं। उनकी रचनाओं ने लाखों लोगों को प्रेरित किया है।” उन्होंने कुमार विश्वास जी की कविताओं और विचारों की सराहना करते हुए कहा, “उनकी कविताएं और विचार हमें जीवन के सही मार्ग पर ले जाते हैं। वे हमें सिखाते हैं कि कैसे हम एक बेहतर इंसान बन सकते हैं।”

 "Hindi news

 

युवाचार्य अभयदास जी ने कहा कि कुमार विश्वास जी एक प्रेरणादायक व्यक्तित्व हैं। उन्होंने कहा, “वे युवाओं के लिए एक आदर्श हैं। वे हमें सिखाते हैं कि कैसे हम अपने सपनों को पूरा कर सकते हैं।”

वीडियो में युवाचार्य अभयदास जी कुमार विश्वास जी को एक खास तोहफा भी देते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह तोहफा क्या है यह अभी तक सामने नहीं आया है।

युवाचार्य अभयदास जी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कुमार विश्वास जी के फैंस इस वीडियो को देखकर काफी खुश हैं। वे युवाचार्य अभयदास जी को धन्यवाद दे रहे हैं कि उन्होंने इतना खास वीडियो शेयर किया।

 "Hindi news

*कुमार विश्वास जी का जन्म 10 फरवरी 1967 को हुआ था। वे एक प्रसिद्ध कवि, लेखक और विचारक हैं। उनकी रचनाओं ने लाखों लोगों को प्रेरित किया है। वे आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता भी रह चुके हैं।*

Link: https://twitter.com/shree_abhaydas/status/1755981571243295065?t=ARF2OS0WoRzQF61vd10YZw&s=19

 

*वर्तमान में, कुमार विश्वास जी दिल्ली की ओर यात्रा कर रहे हैं। वे आज शाम को दिल्ली में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे।*

Share This Article
Leave a comment