Viral video:काले जामुन के हाथ लगी मक्खन मलाई Social Media पर जमकर वायरल हो रहा Couple Video

Sahab Ram
4 Min Read

सोशल मीडिया पर काले जामुन के हाथों पर बटर क्रीम लगाए कपल का वीडियो वायरल हो रहा है.. लोगों ने उदाहरण दिए हैं कि अच्छी फसल को अक्सर कीड़े खा जाते हैं.

सोशल मीडिया पर हर दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. इनमें से कुछ वीडियो लोगों को काफी पसंद आते हैं तो कुछ वीडियो देखने से मूड खराब हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की अपने से छोटे बॉयफ्रेंड के कंधे पर कार में सोती नजर आ रही है. इस दौरान बच्ची बेहद मासूम नजर आ रही है. वहीं उनके बॉयफ्रेंड उनके साथ वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं.

लड़का अपने कंधे पर सोई हुई लड़की की तरफ इशारा करते हुए गा रहा है ‘कैसे दिल को समझे दिल माने ना’. लेकिन लोगों को ये वीडियो पसंद नहीं आ रहा है.

सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद से ही इस वीडियो ने लोगों को काफी हैरान कर दिया है. लोग अपने-अपने हिसाब से इस पर कमेंट कर रहे हैं. वहीं वायरल वीडियो को लोग खूब शेयर भी कर रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल काफी खुश नजर आ रहा है. लड़की का नाम तमन्ना शर्मा है, जिन्होंने इस वीडियो को अपने वेरिफाइड अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

दूसरे वीडियो में लड़की अपने बॉयफ्रेंड को कालिया कहकर संबोधित करती नजर आ रही है. वहीं वीडियो पर ‘लव’ लिखकर और हार्ट इमोजी बनाकर इसे शेयर किया गया है.

वीडियो में लड़का गाने के साथ लिपसिंक करता नजर आ रहा है, जबकि लड़की आंखें बंद करके उसके कंधे पर सिर रखे हुए नजर आ रही है. लड़की के चेहरे पर राहत दिख रही है.

हालांकि, यह वीडियो भले ही मनोरंजन के लिए बनाया गया हो, लेकिन वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग काफी हैरान हैं और हंसने पर मजबूर हो रहे हैं. वीडियो को अब तक 51 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

वहीं इस वीडियो को 2 लाख 64 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और 53 सौ से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि इस तरह का कोई वीडियो वायरल हो रहा है. इससे पहले भी ऐसे कई वीडियो वायरल हो चुके हैं.

वायरल वीडियो पर लोगों ने दिए ऐसे कमेंट्स
इस वायरल वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. मोनी नाम के एक यूजर ने कमेंट किया है कि अच्छी फसल को हमेशा कीड़े खा जाते हैं. एक अन्य यूजर सुल्तान ने लिखा- दिल क्या मानेगा, जनता भी नहीं मानेगी. वहीं, एक अन्य यूजर राहुल ने लिखा- हर तरह का जहर उपलब्ध है…मरने के लिए संपर्क करें।

एक ने कमेंट किया- आज ये सच हो गया कि आलिया को कालिया मिल गया है. एक अन्य ने कमेंट किया है- घोड़ों को घास नहीं मिल रही, गधे च्यवनप्राश खा रहे हैं.

 

 

Share This Article
Leave a comment