Viral News: दुल्हन को बेड पर छोड़कर भाग दूल्हा, फिर पुलिस ने किया ये काम, जानें पूरी खबर

Sahab Ram
3 Min Read

आमतौर पर शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को गंभीरता से जानने और रोमांटिक समय बिताने के लिए हनीमून टूर पर जाते हैं, लेकिन मुजफ्फरपुर जिले का एक युवक शादी की रात नई-नवेली दुल्हन को छोड़कर चुपके से भाग गया।

दूल्हे ने दो दिनों तक अपना मोबाइल बंद कर लिया और पटना और दानापुर में घूमता रहा. आख़िरकार तीसरे दिन उससे एक गलती हो गई जिसके कारण उसकी लोकेशन पुलिस को पता चल गई और उसे आरा स्टेशन से हिरासत में ले लिया गया.

बैंक कर्मचारी दूल्हा फिलहाल पुलिस हिरासत में है, उसके मिलने के बाद दुल्हन की जान में जान आ गई है.

ये है पूरा मामला. मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के शहबाजपुर का है. यहां के निवासी विश्वजीत शाही के पुत्र आदित्य भागलपुर स्थित स्टेट बैंक की एक शाखा में पदस्थापित हैं.

उसकी शादी बोचहां थाना क्षेत्र की एक लड़की से तय हुई थी. 31 जनवरी को फलदान सह तिलकोत्सव था. इसी दिन प्रीति भोज था. कार्यक्रम उत्साह एवं धूमधाम से सम्पन्न हुए।

फिर 4 फरवरी को बैंक कर्मी शाही आदित्य अपनी बारात लेकर बोचहां गये और शादी कर बैंड-बाजे के साथ दुल्हन को लेकर आये.

बताया जाता है कि शादी की रात ही वह दुल्हन को अकेला छोड़कर गायब हो गया। बाद में जब दुल्हन की नींद खुली तो उसका पति कहीं नजर नहीं आया.

मोबाइल बंद था. तोते नई नवेली दुल्हन की ओर उड़ने लगे। बाद में परिजनों ने थाने में अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी.

दूल्हे को आरा स्टेशन से बरामद कर लिया गया. एएसपी टाउन भानु प्रताप सिंह ने बताया कि शिकायत दर्ज होने के 36 घंटे के अंदर दूल्हे को बरामद कर लिया गया.

फिलहाल वह घटना के बारे में ज्यादा कुछ बताने की स्थिति में नहीं हैं। एएसपी श्री सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान दूल्हे शाही आदित्य ने बताया कि वह चोरी-छिपे अपने घर से निकल गया था.

इसके बाद उसने पास के एटीएम से 50 हजार रुपये निकाले और बैरिया बस स्टैंड से बस पकड़ कर पटना चला गया.

पटना से वह फिर ट्रेन से दानापुर गये और एक रात स्टेशन पर रुके. फिर अगली सुबह ट्रेन से पटना आ गये. वहां से वह आरा जा रहा था. इस बीच उसने अपना मोबाइल बंद कर लिया था.

लेकिन, ट्रेन में चढ़ने के बाद जैसे ही उसने अपना मोबाइल ऑन किया, उसकी ट्रैकिंग शुरू हो गयी. इसके बाद मुजफ्फरपुर पुलिस ने लाइन लगाकर आरा स्टेशन से आदित्य को बरामद कर लिया.

 

Share This Article
Leave a comment