UP News: ग्रेटर नोएडा में चार लोगों की एक साथ मौत से खत्म हो गया पूरा परिवार,ऐसे हुआ ये हादसा

Sahab Ram
2 Min Read

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक ही कमरे में चार लोगों के शव मिले. इसमें पति, पत्नी, भाई और बहन शामिल हैं। इस घटना से गांव में मातम पसर गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, हाथरस के गांव सिकंदराराऊ निवासी पप्पू सिंह के दो बेटे, बेटी और बहू ग्रेटर नोएडा में किराए के मकान में रहते थे। वहीं, बड़ा बेटा चंद्रेश जोमैटो कंपनी में सेल्समैन की नौकरी करता था और राजेश परांठे की ठेली लगाता था। पत्नी निशा और बहन बबली काम में मदद करती थीं।

माना जा रहा है कि 31 जनवरी की रात को परांठे के लिए आलू उबलने के लिए गैस पर रखे गए थे. छत्तीस घंटे बाद मकान मालिक पवन सिंह ने देखा कि चारों काफी देर से बाहर नहीं आये हैं. कमरे से बहुत दुर्गंध आ रही थी. शक के आधार पर पुलिस को बुलाया गया.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरा खोला तो चारों कमरे में मृत पड़े थे। मकान मालिक ने बताया कि ये लोग रोज रात को आलू उबालते थे. संभवत: घटना की रात ये लोग सोये थे. किसी कारण से आलू उबालने के बाद गैस पाइप में छेद होने से गैस लीक हो गई होगी. आशंका जताई जा रही है कि इसी दौरान दम घुटने से चारों की मौत हो गई।

 

Share This Article
Leave a comment