UP News: दुल्हन ब्यूटी पार्लर से सज-धज कर आई और फिर नाले पर डेस्टिनेशन वेडिंग करी, जानें क्यों

Sahab Ram
2 Min Read

उत्तर प्रदेश के आगरा में ब्यूटी पार्लर से दुल्हन तैयार हुई और फिर नाले पर डेस्टिनेशन वेडिंग हुई। इस अवसर पर ढोल बजते रहे। पंडित ने पढ़े विवाह के मंत्र.

इस दौरान दूल्हा-दुल्हन ने हाथों में तख्तियां लेकर जनसमस्या को लेकर विरोध जताया. तख्ती में लिखा था कि सीवर लाइन नहीं तो वोट नहीं।

इस शादी का अनोखा प्रदर्शन करते हुए बाराती और मेहमान अपने-अपने घरों से खाना लेकर आए। सबने एक साथ बैठकर भोज के रूप में भोजन किया।

यह नजारा एक शादी समारोह का था, जिसे जलजमाव से परेशान लोगों ने अनोखे विरोध के तौर पर आयोजित किया था.

आपको बता दें कि शमसाबाद रोड स्थित नगला कली से राजाराय रोड पर 12 से अधिक कॉलोनियां हैं। उनके लिए न तो सड़कें हैं और न ही जल निकासी की सुविधा।

गंदा पानी सड़क पर बहता है. 15 साल तक अधिकारियों और जन प्रतिनिधियों के चक्कर काटते-काटते थक जाने के बाद क्षेत्रीय लोगों ने हाल ही में चुनाव का बहिष्कार करने का निर्णय लिया और मकान बिकाऊ का पोस्टर चिपका दिया.

रविवार को 43 वर्षीय श्रीभगवान शर्मा और उनकी पत्नी उमा ने यहां सांकेतिक विरोध प्रदर्शन किया. इसके लिए एक विवाह समारोह का आयोजन किया गया. उनकी शादी 17 साल पहले हुई थी.

श्रीभगवान ने बताया कि पत्नी ब्यूटी पार्लर से दुल्हन की तरह सजकर आई थी। जहां जलजमाव है, वहां नालों पर माला जप किया गया. इसके बाद वह अपनी पत्नी को फूलों से सजी कार में बैठाकर ले गया.

 

Share This Article
Leave a comment