इन दो छात्रों ने निकला ऐसा बिजनेस प्लान , भूतों से भी कमा रहे है पैसे

Sahab Ram
2 Min Read

yuva Haryana :   थाइलैंड के चियांगमाइ प्रांत में राजामंगला यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी में पढ़ने वाले दो छात्रों ने भूत-प्रेतों के डर को ही अपना बिजनेस बना लिया है। 21 साल के विफेई शेंग और 22 साल के स्रेत्थावुट बूनप्राखोंग ने मिलकर एक अनोखी सेवा शुरू की है, जिसमें वे घरों में जाकर रहते हैं और तय करते हैं कि वहां भूत-प्रेत हैं या नहीं।

घर में भूत है, तो हमें बुलाओ

दोनों छात्रों ने सोशल मीडिया पर विज्ञापन निकाले हैं, जिसमें वे लिखते हैं, “घर में भूत है, तो हमें बुलाओ।” वे उन घरों और अपार्टमेंट्स में सोने की पेशकश करते हैं, जिनमें भूत-प्रेत होने की आशंका होती है। रहने के बाद, वे सर्टिफिकेट देते हैं कि घर भुतहा है या नहीं।

अनोखा बिजनेस आइडिया

यह अनोखा बिजनेस आइडिया वायरल हो गया है, लेकिन अभी तक इन छात्रों को कोई क्लाइंट नहीं मिला है। वे भूत वाले घरों के अलावा हॉन्टेड वेन्यू और श्मशान घाट में भी सोने की सेवा देते हैं।

भूतों से डरते थे, अब उनसे मुनाफा

स्रेत्थावुट का कहना है कि वे पहले भूतों से डरते थे, लेकिन इस काम के ज़रिये वे खुद को भी यकीन दिलाना चाहते हैं कि भूत नहीं होते। वे इस काम के लिए ज़रूरी चीज़ें अपने साथ हमेशा रखते हैं, यहां तक कि ताबीज़ और धागे बांधने में भी वे नहीं हिचकिचाते।

पैसे बार्गेन किए जा सकते हैं

दोनों छात्रों ने इस सेवा के लिए अभी तक कोई रेट फिक्स नहीं किया है। पैसे बार्गेन किए जा सकते हैं।

Share This Article
Leave a comment