Suhagrat News: सुहागरात में दूल्हे ने नशे की गोलियां खाकर दुल्हन का किया बुरा हाल, छुड़ाने के लिए बुलाई पुलिस

Sahab Ram
2 Min Read

Suhagrat Video: उत्तराखंड के देहरादून से एक हैरान कर देने वाला मामला आया है। यहां पर एक नवविवाहित जोड़े की सुहागरात में ही पुलिस पहुंच गई। बताया जा रहा है कि दूल्हे ने वियाग्रा खाकर अनलिमिटेड संबंध बनाए, जिसके चलते दुल्हन को छुड़वाने के लिए पुलिस बुलानी पड़ी।

जी न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना देहरादून कोतवाली क्षेत्र में जोड़े की शादी की पहली रात के दौरान हुई. पीड़िता के पति को अब अपनी पत्नी की शिकायत के आधार पर अननैचुरल सेक्स संबंध सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत आरोपों का सामना करना पड़ रहा है.

अधिकारियों को दिए गए अपने बयान में, महिला ने बताया कि उसने 7 फरवरी, 2023 को देहरादून निवासी एक व्यक्ति से शादी की थी. उसने अपने पति पर अपनी शादी की रात को ताकत बढ़ाने के उद्देश्य से एक दवा के सेवन के बाद, बिना सहमति के यौन गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया था .

पीड़िता ने आगे दावा किया कि वह कुछ दिनों के लिए अपने मायके लौट आई और ससुराल लौटने पर, उसके पति ने उसकी इच्छा के विरुद्ध गैर-सहमति वाले कृत्यों को दोहराया। जब उसने विरोध किया तो वह शारीरिक हिंसा पर उतर आया और उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया.

महिला ने अपने परिवार की रक्षा के प्रयास में लंबे समय तक इन परिस्थितियों को सहन किया. हालाँकि, जब स्थिति बर्दाश्त से बाहर हो गई, तो वह परेशान हो गई और अपनी शादी के ठीक 20 दिन बाद 27 फरवरी को अपनी कलाई काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. उसके पति ने स्थिति की गंभीरता को समझते हुए उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी जान बच गई.

पीड़ित महिला ने अब आरोपी पति के खिलाफ पुलिस को शिकायत देकर पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है. इसके साथ ही पीड़िता ने पति और सास-ससुर पर दहेज लाने के लिए परेशान करने का आरोप लगाया है।.

 

Share This Article
Leave a comment