Shami & Wazma Ayubi: मोहम्मद शमी के प्यार में दीवानी हुई ये खूबसूरत हसीना, सरेआम जाहिर की मन की बात

Sahab Ram
2 Min Read

Mohammad Shami & Wazma Ayubi Photos: टीम इंडिया (Team India) के सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) इन दिनों भारतीय टीम के साथ वर्ल्डकप (World Cup) में भाग ले रहे हैं और इस टूर्नामेंट में वो टीम इंडिया के गेंदबाजी आक्रमण की अगुआई कर रहे हैं।

मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) को मैनेजमेंट की तरफ से सिर्फ दो ही मैचों में खेलने का मौका मिला है और इन दोनों ही मैचों में मोहम्मद शमी ने अपनी गेंदबाजी से सभी को खूब प्रभावित किया है।

मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की गेंदबाजी कितनी शानदार थी इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि, क्रिकेट प्रेमियों के अलावा अन्य हस्तियों ने भी उनकी खुलकर तारीफ की है।

इसके साथ ही हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है और उस व्वयरल पोस्ट के अंदर एक अफगानी महिला ने मोहम्मद शमी की तारीफ मे कसीदे पढ़ें हैं।

इस वर्ल्डकप में मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने खेले गए दो मैचों में कुल 9 झटके हैं और दोनों ही मैचों में जीत का सेहरा मोहम्मद शमी के सर पर ही बांधा गया है।

इसके अलावा मोहहमद शमी वर्ल्डकप में 40 विकेटों के आकडे को पार करने वाले तीसरे भारतीय गेंदबाज बन गए हैं। अगर मैनेजमेंट उन्हें आगामी मैचों में भी प्लेइंग 11 का हिस्सा बनाती है तब वो जल्द ही वर्ल्डकप में टीम इंडिया के लिए सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बन पाएंगे।

 

Share This Article
Leave a comment