रेवाड़ी के मसानी में रागिनी पर सपना चौधरी ने किया बवाल डांस,जल्दी देखें पूरा डांस

Sahab Ram
2 Min Read

हरियाणा का कोई गांव हो या कोई रागिनी प्रोग्राम, ऐसा कभी नहीं हो सकता कि सपना चौधरी वहां आएं और माहौल न बनाएं. यूट्यूब पर ब्राउजिंग के दौरान हमारी नजर सपना के एक ऐसे डांस वीडियो पर पड़ी।

जिसमें उनके प्रति दीवानगी देखने लायक है. ‘टूर जीपीटी’ नाम के चैनल ने सपना का यह वीडियो 2017 में शेयर किया था। इसमें सपना स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं, जबकि पूरा गांव उनके डांस से मंत्रमुग्ध हो गया है, कुछ ही देर में सपना के फैन्स स्टेज के सामने इकट्ठा होने लगते हैं। कोई उन पर पैसे खर्च करता है तो कोई उनके साथ डांस करने लगता है.

जिस स्टेज पर सपना डांस कर रही हैं उसके पीछे लगे बैनर से पता चल रहा है कि वह रेवाड़ी के मसानी पहुंची हैं. श्री हनुमान मंदिर के प्रांगण में द्वितीय स्थापना समारोह एवं विशाल भंडारा के साथ रागिनी कार्यक्रम का आयोजन किया गया है.

हरे सूट में सपना चौधरी ‘चाटी पे गोली मारे’ गाने पर जोरदार डांस कर रही हैं. सपना का डांस देख सामने मौजूद दर्शन तालियां बजा रहे हैं. कोई अपनी जगह पर खड़ा होकर डांस कर रहा है. इसी बीच सपना के कुछ फैन स्टेज के सामने पहुंच जाते हैं.

यह फैन डांस कर रही सपना को अपने पास बुलाता है और जेब से पैसे निकालकर अपनी खुशी का इजहार करता है. सपना उसे देखकर मुस्कुरा देती है. इसके बाद एक-एक कर कई फैंस भी ऐसा ही करते हैं.

खास बात ये है कि इन सबके बीच भी सपना अपना डांस जारी रखती हैं. तालियों की गड़गड़ाहट भी खूब सुनाई दे रही है.

 

Share This Article
Leave a comment