Sania Mirza Viral Post: शोएब मलिक से तलाक के बाद सानिया मिर्जा का पोस्ट, सोशल मीडिया पर वायरल

Sahab Ram
2 Min Read

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से तलाक के पहला पहला सोशल मीडिया पोस्ट किया है. सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें सानिया शीशे के सामने खड़ी हैं.

इस फोटो का कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है-“रिफ्लेक्ट”. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक से तलाक के बाद सानिया मिर्जा का पहला इंस्टाग्राम पोस्ट है.

शोएब मलिका ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ तीसरी शादी की थी. शोएब मलिक ने सना के साथ शादी की तस्वीरें तब साझा की जब शोएब और सानिया के बीच तलाक की बातचीत की अफवाहें थीं.

https://www.instagram.com/p/C2h_15goF-0/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f8a9df0f-2ca2-497a-b5a6-19fd320ca1f2

शोएब मलिक की तीसरी शादी के बाद सानिया ने परिवार ने बयान जारी कर कहा था,”सानिया ने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा है. हालांकि, आज उनके लिए यह बताना जरूरी हो गया है कि कुछ महीने पहले ही उनका और शोएब का तलाक हो चुका है. वह शोएब को उनकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं देती हैं.” इस बयान के अनुसार,”उनके जीवन के इस संवेदनशील दौर में, हम सभी फैंस और शुभचिंतकों से अनुरोध करना चाहेंगे कि वे किसी भी अटकलबाजी में शामिल होने से बचें और उनकी प्राइवेसी की आवश्यकता का सम्मान करें.”

 

Share This Article
Leave a comment