Poonam Pandey Income: लग्जरी कारों की शौकीन, रियलिटी शो से कमाया पैसा, जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन थी पूनम पांडे ?

Sahab Ram
3 Min Read

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन हो गया है. इस खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. पूनम पांडे महज 32 साल की थीं और सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित थीं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर उनके निधन की पुष्टि की गई है. पूनम पांडे के निधन से इंडस्ट्री को भी गहरा सदमा लगा है. कई फिल्मों में काम करने के अलावा पूनम पांडे ने रियलिटी शो और मॉडलिंग के क्षेत्र में भी खूब नाम कमाया है। आइये जानते हैं कि पूनम के पास कितनी संपत्ति है।

आय का स्रोत क्या था?
पूनम पांडे ने कई फिल्मों और रियलिटी शो के साथ-साथ मॉडलिंग के क्षेत्र में भी खूब नाम कमाया। फिल्में और रियलिटी शो भी उनकी आय का स्रोत थे। इसके अलावा पूनम ने मैगजीन और जर्नल्स के लिए फोटो शूट के जरिए भी खूब पैसे कमाए।

पूनम पांडे ने एक ऐप भी बनाया था, जिसके जरिए एक्ट्रेस ने पैसे भी कमाए। पूनम पांडे को कई लग्जरी कारों का शौक था और एक्ट्रेस मुंबई के पॉश इलाके में रहती थीं।

जानिए कितनी है कुल संपत्ति
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूनम पांडे के पास करीब 52 करोड़ रुपये की संपत्ति है। पूनम पांडे ने नशा, लव की पैशन, आ गया हीरो और द जर्नी ऑफ कर्मा जैसी कई फिल्मों में काम किया और करोड़ों रुपये कमाए। पूनम पांडे ने रियलिटी शो बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था और उन्हें इसके लिए अच्छी खासी रकम भी मिली थी.

इसके अलावा पूनम ने ऑल्ट बालाजी के शो लॉकअप में काम किया था और इसके लिए एक्ट्रेस को हर हफ्ते करीब 3 लाख रुपये दिए जाते थे. पूनम पांडे के पास एक इरॉटिक ऐप भी है, फिलहाल पूनम इसी ऐप से सबसे ज्यादा कमाई करती हैं।

कैंसर के कारण पूनम को खो दिया
आपको बता दें कि पूनम पांडे के निधन की पुष्टि आज सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके की गई. पोस्ट में लिखा था, ‘आज की सुबह हमारे लिए मुश्किल है। हमें आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। जो भी उनके सम्पर्क में आता, वे उनसे प्रेमपूर्वक मिलतीं। हम दुख की इस घड़ी में गोपनीयता का अनुरोध करेंगे और हमारे साथ साझा की गई हर बात के लिए उन्हें प्यार से याद करेंगे।

 

Share This Article
Leave a comment