Kotputli News: कोटपूतली में दो लुटेरी दुल्हनें गिरफ्तार, धमकी देकर मांगे थे 6 लाख

Sahab Ram
2 Min Read

Kotputli News:प्रागपुरा थाना पुलिस ने विराटनगर इलाके में बड़ी कार्रवाई करते हुए शादी के नाम पर धोखाधड़ी करने के आरोप में दो लुटेरी दुल्हनों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक दुल्हन गंगाशहर और दूसरी घड़साना की रहने वाली है.

नकली मां ने लिए थे 6 लाख रुपए: प्रागपुरा थाना अधिकारी राजेश मीणा ने बताया कि पीड़ित राम सिंह ने मामला दर्ज कराया था कि 23 जनवरी को दोनों भाइयों और लड़कियों की शादी रीति-रिवाज के साथ हुई थी. इससे पहले सगाई का कार्यक्रम बीकानेर में हुआ था। इस दौरान बिचौलिए सोहनलाल ने एक लाख रुपए भी ले लिए थे। इसके बाद दोनों लड़कियों की मां ने 6 लाख रुपये ले लिए थे.

उसने झूठे केस में फंसाने और आत्महत्या करने की धमकी दी: उसने बताया कि शादी के बाद आरोपी ने 6 लाख रुपये की और मांग की. दोनों महिलाओं ने यह भी कहा कि वे 6 लाख रुपये देने के बाद ही साथ रहेंगी। रुपये न देने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। इतना ही नहीं आरोपियों ने दोनों भाइयों को जान से मारने की धमकी भी दी। उन्होंने बताया कि लड़कियों ने आत्महत्या करने की भी धमकी दी. पुलिस ने बताया कि यह गिरोह लोगों को विश्वास में लेकर शादी का झांसा देता है, जिसके बाद उन्हें ब्लैकमेल कर पैसे वसूलता है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने दोनों लुटेरी दुल्हनों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों से पूछताछ की जा रही है.

 

Share This Article
Leave a comment