IPL 2024 का आगाज आज से , पहले मैच में भिडेंगी चेन्नई सुपर किंग्स बनाम आरसीबी

Sahab Ram
2 Min Read

 

Yuva Haryana: आज से आईपीएल 2024 का महामुकाबला शुरू हो रहा है, जिसकी शुरुआत पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी के बीच होगी। चेन्नई सुपर किंग्स, जो पिछले सीजन के डिफेंडिंग चैंपियन हैं, अपनी प्रतिष्ठित खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ के नेतृत्व में मैदान में उतरेंगे। वहीं, आरसीबी की टीम के साथ इस महामुकाबले को देखने के लिए उत्साहित हैं खिलाड़ी और उनके प्रशंसक।

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग 11 में नए कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ के नेतृत्व में विदेशी खिलाड़ी रचिन रविंद्र, डेरी मिचेल, मोईन अली और महेश तीक्षणा भी शामिल होंगे।

चेन्नई के मुकाबले आरसीबी के साथ मैदान पर पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी आकाश चोपड़ा के अनुसार, अल्ल-राउंडर मोइन अली को टीम में शामिल किया गया है, जो टीम को बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में मदद कर सकते हैं।

चेन्नई और आरसीबी के बीच की टक्कर की बात की जाए, तो यह दोनों टीमों के बीच एक दिलचस्प प्रतिस्पर्धा का दौर हो सकता है। चेन्नई ने अब तक आरसीबी के खिलाफ अपना पलड़ा भारी रखा है, जिसका परिणामस्वरूप चेन्नई ने 31 मैचों में से 7 मैच जीते हैं।

इस आईपीएल के मैदान पर आज से होने वाले इस महामुकाबले में उम्मीद है कि खिलाड़ी और दर्शकों को दिलचस्प क्रिकेट का नजारा देखने को मिलेगा।

चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी के बीच खेले जाने वाले इस मैच में उत्साह और रोमांच की भरमार होने की उम्मीद है।

Share This Article
Leave a comment