Ex Lover Murder: नए जवान प्रेमी के मिलते ही प्रेमिका के बदले रंग, होटल में बुलाकर पूर्व प्रेमी का किया काम तमाम, ऐसे खुला राज

Sahab Ram
4 Min Read

जहां हम अपने प्यार का इजहार करने के लिए पूरे साल इंतजार करते हैं, वहीं वैलेंटाइन वीक के पहले ही दिन गुवाहाटी में एक ऐसी घटना घटी, जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी।

गुवाहाटी के 5 सितारा होटल में पुणे के एक शख्स की हत्या के कुछ ही घंटों बाद असम पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है. इस मामले में कोलकाता से एक पुरुष और एक महिला को गिरफ्तार किया गया था.

पुलिस के मुताबिक, अंजलि शॉ और उसके बॉयफ्रेंड विकास शॉ ने अंजलि के एक्स बॉयफ्रेंड (Ex-boyfriend Murder) 42 साल के संदीप कांबली की हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि इस घटना को इसलिए अंजाम दिया गया ताकि संदीप के साथ मौजूद अंजलि की नग्न तस्वीरें हासिल की जा सकें. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी फरार होने की फिराक में थे. लेकिन, जोड़े के कोलकाता रवाना होने से कुछ घंटे पहले ही असम पुलिस ने मामले का खुलासा कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, संदीप कांबली पुणे में कार डीलर का काम करते थे. कोलकाता एयरपोर्ट पर एक रेस्टोरेंट में काम करने वाली अंजलि शॉ से उनका रिश्ता बन गया. हालाँकि, अंजलि पहले से ही एक अन्य व्यक्ति, विकास शॉ के साथ रिश्ते में थी।

संदीप शादी के लिए दबाव बना रहा था
संदीप लगातार अंजलि पर शादी करने का दबाव बना रहा था, जबकि अंजलि ने उससे सारे रिश्ते तोड़ दिए थे. गुवाहाटी के पुलिस आयुक्त दिगंता बोरा ने कहा, “महिला ने संदीप के साथ अपना रिश्ता खत्म कर लिया था। लेकिन, संदीप ने उस पर दबाव डाला और उसका पीछा करना जारी रखा। महिला पहले से ही विकास शॉ नाम के एक व्यक्ति के साथ रिश्ते में थी। मैं भी उसी रिश्ते में थी।”

फिर उससे छुटकारा पाने की योजना बनाई
अंजलि ने विकास को कांबली और उनके द्वारा खींची गई नग्न तस्वीरों के बारे में बताया। फिर उन्होंने कांबली से मुकाबला करने और तस्वीरें वापस लेने की योजना बनाई। अंजलि ने 4 फरवरी को संदीप को गुवाहाटी में मिलने के लिए बुलाया, जहां उसने एक होटल में उसके लिए कमरा बुक किया। विकास ने उसी होटल में एक अलग कमरा बुक कराया था.

मोबाइल फोन छीनने की कोशिश में हाथापाई की
मीटिंग के दौरान विकास के आने से कांबले नाराज हो गए और इस दौरान विकास और कांबली के बीच हाथापाई हो गई, जिससे कांबली बेहोश हो गए. मारपीट में कांबले घायल हो गया, जिसे देख दम्पति वहां से भाग गये. उन्होंने कांबले के दो मोबाइल फोन भी छीन लिए, जिनमें अंजलि की नग्न तस्वीरें थीं। पुलिसकर्मी ने कहा कि कांबली की बाद में मौत हो गई.

जानकारी मिलते ही होटल स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस भी तेजी से मामले की जांच में जुट गई. पुलिस ने एयरपोर्ट पर सीसीटीवी फुटेज, मेहमानों की सूची और आने-जाने वाले यात्रियों की सूची देखी और दोनों का पता लगा लिया। इसके बाद पुलिस ने संदिग्ध आरोपियों की कोलकाता उड़ान से कुछ घंटे पहले रात 9.15 बजे विकास और अंजलि को गिरफ्तार कर लिया.

 

Share This Article
Leave a comment