Bihar news: विधवा बहू को ससुर से हुआ प्यार, पति की मौत के 6 माह बाद विधवा ने चचेरे ससुर से रचाई शादी ,मामला पहुंचा थाने

Sahab Ram
2 Min Read

दरअसल, यह पूरा मामला भोरे थाना क्षेत्र के दुबवलिया गांव का है, जहां छह महीने पहले एक शख्स की दुर्घटना में मौत हो गई थी. युवक की मौत के बाद उसकी पत्नी के सामने चार बच्चों के पालन-पोषण की समस्या आ गई। विधवा इसी समस्या से जूझ रही थी, तभी उसके चचेरे ससुर ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया। इसी बीच विधवा को अपने ससुर से प्यार हो गया और कुछ ही दिनों में दोनों काफी करीब आ गए. बात शादी तक पहुंच गई.

इसी बीच विधवा को अपने ससुर से प्यार हो गया और दोनों काफी करीब आ गए. जब इस रिश्ते के बारे में रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों को पता चला तो विरोध शुरू हो गया। महिला अपने चचेरे ससुर पर लगातार शादी का दबाव बना रही थी। महिला के घरवाले लगातार उस पर रिश्ता तोड़ने का दबाव बना रहे थे.

रविवार को यह मामला थाने पहुंच गया। थानेदार ने भी उन्हें काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन जब बात नहीं बनी तो शाम को थाना परिसर में स्थित मंदिर में दोनों की शादी करा दी गई. महिला इस शादी से बेहद खुश है. उन्होंने कहा कि उन्हें जीवन का सहारा मिल गया. भोरे थाना प्रभारी अनिल कुमार का कहना है कि थाना परिसर में एक मंदिर है, जहां दोनों की शादी हुई है. शादी के बाद दोनों को घर भेज दिया गया.

 

Share This Article
Leave a comment