Bhoju song;निरहुआ खेल रहा डबल गेम, एक ही गाने में दो मसूकाओं के साथ कर रहा रोमांस, देखे गाना

Sahab Ram
2 Min Read

भोजपुरी स्टार्स में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी सबसे अलग है. अब जब इन दोनों के साथ मोनालिसा जैसी एक्ट्रेस भी एंट्री लेंगी तो धमाल तो मच ही जाएगा.

हालाँकि, यह गाना ‘माथा फेल हो गईल’ उन लोगों के लिए एक बड़ा सबक है जो दो या दो से अधिक रिश्तों को एक साथ चलाने की कोशिश करते हैं। अब इस गाने में भी दिनेश लाल यादव का कुछ ऐसा ही हाल है.

भोजपुरी फिल्म ‘राजा बाबू’ के इस गाने ‘माथा फेल हो गईल’ में एक तरफ निरहुआ देसी और घरेलू दिखने वाली आम्रपाली दुबे के साथ रोमांस में फंसे नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ निरहुआ के चक्कर में भी फंसते नजर आ रहे हैं.

खूबसूरत और आधुनिक मोनालिसा. रहा। एक तरफ वे मोनालिसा से बचते हैं और दूसरी तरफ आम्रपाली दुबे उन्हें पकड़ लेती है, अब ऐसे में उनका असफल होना तो लाजमी है.

निरहुआ के इस गाने के बोल कुछ इस तरह हैं, ‘देख बॉडी से बॉडी के मेल हो गईल, खेल हो गईल, डबल ड्यूटी वाला खेलन कैसे खेल दादा रे माथा फेल हो गईल’. इस गाने को कल्पना, आलोक कुमार और खुशबू जैन ने गाया है.

गीतकार राजेश मिश्रा हैं और संगीत निर्देशक छोटे बाबा हैं। मंजुल ठाकुर द्वारा निर्देशित यह फिल्म ‘राजा बाबू’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 

Share This Article
Leave a comment