Bhojpuri song: निरहुआ ने आम्रपाली दुबे के साथ किया इतने तगड़ा रोमांस, लोगो को याद आई मस्तराम वेब सीरीज, देखें गाना

Sahab Ram
2 Min Read

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी की सबसे कमाल की जोड़ी मानी जाती है. जब ये दोनों फिल्म में एक साथ नजर आते हैं तो इनकी केमिस्ट्री जादू सी लगती है.

निरहुआ और आम्रपाली का गाना ‘हमरा चोलिया में’ ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है.

इस गाने में आम्रपाली दुबे आधी रात को सोते हुए परेशान होकर उठ जाती हैं. निरहुआ उसे उठाते-उठाते थक जाते हैं, लेकिन मस्तराम की तरह सोते नजर आते हैं. निरहुआ और आम्रपाली के फैन्स इस गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं.

इस गाने को ऐसे फिल्माया गया है कि आम्रपाली दुबे के ब्लाउज में एक कीड़ा घुस जाता है. गाना गाते हुए वह निरहुआ को अपनी परेशानी बताती नजर आ रही हैं. लेकिन वे बेबस हैं और अपनी आंखें नहीं खोल पा रहे हैं.

इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव के हैं और संगीत राजेश रजनीश ने दिया है. आज शुक्रवार को निरहुआ अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं. दिनेश लाल यादव के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें खूब जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहे हैं.

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी सिर्फ रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी काफी चर्चा में है। अफवाहों का बाजार अक्सर इन खबरों से गर्म रहता है कि आम्रपाली और निरहुआ का अफेयर चल रहा है, जबकि एक्टर दो बच्चों के पिता हैं और 23 साल पहले उनकी शादी हुई थी.

 

Share This Article
Leave a comment