Bhojpuri song: Amrapali Dubey को पीछे से बाहों में जकड़ कर Nirahua ने किया जबरदस्त रोमांस, देखें गाना

Sahab Ram
2 Min Read

आजकल भोजपुरी गानों का चलन बढ़ता जा रहा है. शादी और पार्टी फंक्शन में लोग भोजपुरी गानों को खूब पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही भोजपुरी एक्टर और एक्ट्रेस की लोकप्रियता भी बढ़ती जा रही है. आज हम आपको निरहुआ और आम्रपाली के हालिया ट्रेंडिंग वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के वीडियो हमेशा खूब पसंद किए जाते हैं. इन दोनों की जोड़ी अक्सर बड़े पर्दे पर धमाल मचाती रहती है. इन दिनों इन दोनों का एक नया रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हो रहा है.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का रोमांटिक वीडियो
आपको बता दें कि कुछ समय पहले निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने मिलकर एक सुपरहिट रोमांटिक गाना लॉन्च किया था. इन दिनों सोशल मीडिया पर ये गाना ‘हमारे पति देव जी’ तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दोनों एक दूसरे के साथ प्यार और रोमांस में डूबे हुए हैं. दर्शन को इन दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है.

 

कम समय में मिले इतने व्यूज
सबसे पहले तो आपको बता दें कि बहुत ही कम समय में इस गाने को काफी लोगों ने पसंद किया है और इसे खूब शेयर भी किया जा रहा है. इस गाने को इंदु सोनाली और भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह ने मिलकर गाया है. जबकि गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं. आपको बता दें कि ये सुपरहिट गाना भोजपुरी फिल्म विनाशक से लिया गया है. इस गाने को कुछ समय पहले यूट्यूब चैनल यशी फिल्म्स भोजपुरी पर अपलोड किया गया था।

 

Share This Article
Leave a comment