Aashram 4: फिर OTT पर बवाल काटने आ रहे हैं बॉबी देओल, इस दिन रिलीज हो रही आश्रम फॉर वेब सीरीज

Sahab Ram
2 Min Read

बॉबी देओल की सुपरहिट वेब सीरीज ‘आश्रम’ का पहला सीजन साल 2020 में रिलीज हुआ था। प्रकाश झा द्वारा निर्देशित ‘आश्रम’ के अब तक तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं।

अब फैंस काफी समय से चौथे सीजन का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चौथा सीजन जल्द ही दर्शकों के लिए रिलीज होने वाला है.

मीडिया अटकलों की मानें तो आश्रम 4 हर बार की तरह एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी। इसे देखने के लिए आपको 10 महीने और इंतजार करना होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आश्रम 4 साल 2024 के आखिरी महीने यानी दिसंबर में स्ट्रीम किया जाएगा. हालांकि शो के मेकर्स ने इसे ऑफिशियल नहीं किया है.

आश्रम में ही ऋतु की कहानी का बड़ा संकेत देखने को मिला. चौथे सीज़न के टीज़र में दिखाया गया कि पहले और दूसरे सीज़न की पहलवान पम्मी आश्रम लौट रही हैं। इस सीजन में पम्मी दुल्हन बनेंगी. वहीं इस सीजन में फैंस का इंतजार खत्म हो जाएगा. बाबा निराला बेनकाब हो सकते हैं और गिरफ्तार भी हो सकते हैं. दरअसल, टीजर की शुरुआत में बाबा निराला कहते हैं, ‘हम भगवान हैं, हमने तुम्हारे कानों के ऊपर स्वर्ग बनाया है। आप भगवान को कैसे गिरफ्तार कर सकते हैं?’ वहीं टीजर में त्रिधा चौधरी की भी झलक दिखाई गई है.

 

Share This Article
Leave a comment