एक अजनबी ने सोनू सूद का कुछ इस तरह कहा धन्यवाद, फैन के मुरीद हुए एक्टर, शेयर कर दी पोस्ट

Sahab Ram
2 Min Read

 

सोनू सूद अपने अभिनय के साथ-साथ अपने नेक कार्यों के लिए भी जाने जाते हैं। जरुरतमंदों की मदद करने में वे हमेशा आगे रहते हैं। यही वजह है कि लोग उन्हें ‘रियल हीरो’ और ‘मसीहा’ जैसे नामों से पुकारते हैं।

हाल ही में सोनू सूद का एक शख्स ने बड़े खूबसूरत अंदाज में शुक्रिया किया है।** सोनू सूद जब दुबई के एक रेस्तरां में डिनर करने गए तो एक अजनबी शख्स ने उनके पूरे बिल का भुगतान कर दिया। इसके साथ एक प्यारा नोट भी एक्टर के लिए छोड़ा।

सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर इस घटना की जानकारी साझा की। उन्होंने बताया कि उन्हें नहीं पता कि यह किसने किया, लेकिन यह भावना उन्हें बहुत पसंद आई। उन्होंने अजनबी शख्स का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा कि इसके बहुत मायने हैं।

सोनू सूद के नेक कार्यों और लोगों के प्रति उनके प्रेम का प्रमाण है।यह दर्शाता है कि सोनू सूद ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है।

https://www.instagram.com/p/C3p5Dp_oMrV/?utm_source=ig_web_copy_link

यह भी ध्यान देने योग्य है कि सोनू सूद ने इस घटना का प्रचार नहीं किया। उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर साझा करने का फैसला इसलिए किया ताकि लोगों को प्रेरित किया जा सके और वे भी जरुरतमंदों की मदद करें।

सोनू सूद दूसरों की मदद करने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। उनकी तरह हमें भी जरुरतमंदों की मदद करनी चाहिए और समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करना चाहिए।

Share This Article
Leave a comment