Yuva Haryana
Jacqueline Fernandez और Sukesh Chandrashekar की प्राइवेट फोटो लीक, गर्दन पर लव बाइट, गाल पर किस करते आए नजर
 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज 200 करोड़ रुपए की ठगी के मामले में गिरफ्तार सुकेश चंद्रशेखर की वजह से लगातार विवादों में घिरती नजर आ रही है। जैकलीन ने कहा था कि वो सुकेश को नहीं जानती लेकिन सुकेश और जैकलीन की कई फोटो लगातार वायरल हो रही है।

जैकलीन फर्नांडिज को इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय लगातार पूछताछ के लिए समन कर रही हैं। उनके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है। इस कारण वह देश भी नहीं छोड़ सकती हैं। और ऐसे में अब जैकलीन और सुकेश की एक प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Jacqueline

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में सुकेश जैकलीन को गाल पर किस करते हुए नजर आ रहा है। और जैकलीन की गर्दन पर लव बाइट साफ नजर आ रही है। इससे पहले भी जैकलीन और सुकेश का एक फोटो वायरल हुआ था जिसमें जैकलीन सुकेश को किस कर रही हैं।

अब जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी निजी जानकारी लीक होने की वजह से स्टेटमेंट जारी की है। उन्होंने कहा कि इस देश ने और इस देश के लोगों ने मुझे हमेशा ढेर सारा प्यार दिया है। इसमें मीडिया से मेरे फ्रेंड्स शामिल हैं जिनसे मैंने काफी कुछ सीखा है।

Jacqueline

मैं मौजूदा समय में एक बहुत बुरे वक्त से गुजर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही इससे बाहर निकलते हुए देखेंगे। मेरी अपने मीडिया फ्रेंड्स से ये रिक्वेस्ट है कि वे मेरी प्राइवसी का खयाल रखें और मेरी पर्सनल फोटोज ऐसे सोशल मीडिया पर सर्कुलेट ना करें। आप ऐसा अपने करीबी और अजीज लोगों के साथ नहीं कर सकते।

उन्होंने लिखा की मुझे उम्मीद है कि आप ऐसा मेरे साथ भी नहीं करेंगे। मैं उम्मीद करती हूं कि न्याय की जीत होगी. शुक्रिया। बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस सुकेश चंद्रशेखर को डेट करने की बात को नकार चुकी हैं। लेकिन सुकेश ने कहा था कि वह जैकलीन के साथ रिलेशनशिप में थे। उन्होंने कहा था कि एक्ट्रेस को छप्पन लाख का घोड़ा, करोड़ों की गाड़ियां और कई महंगी ज्वेलरी दी गई है।