Yuva Haryana
Double Murder: फरीदाबाद में पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या, घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम
Dinesh Kumar, Yuva Haryana News Faridabad, 12 Aug. 2020 हरियाणा के फरीदाबाद में डबल मर्डर की वारदात सामने आई है। यहां पर पति-पत्नी की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना मंगलवार दोपहर की है लेकिन परिजनों और ग्रामीणों को वारदात को पता रात के समय...
 
Double Murder: फरीदाबाद में पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या, घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

Dinesh Kumar, Yuva Haryana News

Faridabad, 12 Aug. 2020

हरियाणा के फरीदाबाद में डबल मर्डर की वारदात सामने आई है। यहां पर पति-पत्नी की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना मंगलवार दोपहर की है लेकिन परिजनों और ग्रामीणों को वारदात को पता रात के समय चला, जिसके बाद पुलिस की टीम को मामले की सूचना दी गई।

ये भी पढ़ें:-

जानकारी के मुताबिक फरीदाबाद के जसाना गांव में सुखबीर और पत्नी मोनिका की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक सुखबीर फतेहपुर चंदीला गांव का रहने वाला था, जबकि मोनिका अपने मायके में ही अपना अलग मकान बनाकर रहती थी। दोनों की शादी साल 2013 में हुई थी। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि चार बदमाश घर में घुसते हैं और घर में पति-पत्नी को बंधक बनाकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। चौपाल टीवी चार युवक दो बाइकों पर सवार होकर आए थे। वहीं सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ा गया है।

Double Murder: फरीदाबाद में पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या, घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

बताया जा रहा है कि इस वारदात में पति पत्नी के हाथ पैर बांधे गए हैं और उसके बाद दोनों को गोली मारी गई है। मोनिका शाम को पड़ोस के ही घर से दूध लेने के लिए जाती थी, जब शाम को दूध लेने के लिए मोनिका नहीं गई तो पड़ोसियों ने घर में आकर देखा तो दोनों के शव खून से लथपथ पड़े थे।

उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना पर डीसीपी, एसीपी क्राइम ब्रांच समेत अन्य पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए बीके अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे आरोपियों ने ही घटना को अंजाम दिया है। उनकी पहचान की जा रही है।