Yuva Haryana
पति से तलाक के बाद महिला को 21 साल छोटे सौतेले बेटे से हुआ प्यार, शादी के बाद दिया बच्चे को जन्म
 

अपने कई अजीबो गरीब कपल के बारे में पढ़ा होंगा लेकिन कभी सुना है कि किसी महिला ने अपने बेटे से शादी की हो। लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा कपल वायरल हो रहा है जिनमें 21 साल का अंतर है और रिश्ते में दोनों मां और बेटे हैं।

मामला रूस का है, जहां मरीना बलमशेवा नाम की महिला ने अपने सौतेले बेटे के साथ पहले शादी रचाई और अब उसके बच्चे को जन्म दिया। मरीना बलमशेवा पेशे से एक ब्लॉगर हैं। मरीना ने बताया कि उनकी शादी व्लादिमीर के पिता से हुई थी जब वह उनसे पहली बार मिली तो व्लादिमीर 7 साल के थे।

उन्होंने बताया कि साल 2007 में व्लादिमीर के पिता एलेक्सी ऐरे से उनकी शादी हुई थी। लेकिन उनकी शादी 10 साल चली थी। मरीना का कहना है कि व्लादिमीर के पिता से तलाक लेने के बाद उन्हें अपने सौतेले बेटे से प्यार हो गया और दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था।

मरीने ने बताया कि दोनों की एक बेटी हुई, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। व्लादिमीर के पिता एलेक्सी ने कहा था कि जब वे साथ रहते थे तभी से उनके बेटे का संबंध मरीना के साथ था।

बता दें कि मरीना बलमशेवा कुछ समय पहले ही वजन घटाने का अपना सफर शेयर किया था। इतना ही नहीं मरीना ने यह भी बताया था कि अपनी उम्र कम दिखाने और पति के अनुरूप आकर्षक दिखने के लिए उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी भी कराई थी।