Yuva Haryana
जाम से निकलने के लिए इस युवक ने लगाया धांसू दिमाग, सोशल मीडिया पर विडियो हुआ वायरल, आप भी देखे
 
हमारे देश में सड़कों पर कोई भी शख्स इंतजार करना नहीं जानता है, फिर चाहे उसकी जान पर ही क्यों ना बन आए. हमने अक्सर ज्यादातर लोगों को रेलवे लाइन (Railway Line) को ट्रेन (Train) के आने से पहले अपनी जान जोखिम में डाल उसे पार करते देखा ही होगा. ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. जहां जाम में फंसे एक शख्स ने इससे निकलने के लिए गजब का देसी जुगाड़ (Desi Jugaad) लगाया है.
अक्सर लोगों के गलत तरीके से वाहन चलाने के कारण सड़कों पर जाम की समस्या पैदा हो जाती है. इस दौरान भी कई लोग जल्दी निकलने के लिए नियमों को ताक पर रख सड़क के दूसरी साइड से भी वाहन चलाते नजर आते हैं. हाल ही में सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्कूटी सवार जाम से बचने के लिए हैरतअंगेज तरीके से जाम में फंसे ट्रक के नीचे से जाने लगता है.
आमतौर पर जाम में फंसने के दौरान जरूरी काम से निकले लोग किसी भी तरह जाम से निकलकर अपने काम को पूरा करना चाहते हैं. ऐसा ही नजारा वायरल हो रही इस क्लिप में देखने को मिल रहा है. वीडियो में एक शख्स जाम में फंसे ट्रक के नीचे से जाने लगता है. जिसे देख कुछ और लोग भी ऐसा करते नजर आते हैं.
फिलहाल ऐसा करना अपनी जान को जोखिम में डालने के बराबर होता है. जाम के हल्का सा भी खुलने पर अगर ट्रक चालक अपने वाहन को चला देता तो स्कूटी सवार की जान पर बन आती. खबर लिखे जाने तक इस क्लिप को सोशल मीडिया पर 27 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं.
वीडियो को 1.3 मिलियन से ज्यादा यूजर्स ने लाइक करने के साथ ही लगातार अपने रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. जहां ज्यादातर लोग फनी रिएक्शन और लाफिंग इमोजी कमेंट कर रहे हैं. वहीं एक यूजर का कहना है कि इंडिया रुकेगा नहीं. एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि यह तकनीक देश से बाहन नहीं जानी चाहिए.