Yuva Haryana
कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट कर भूपेंद्र हुड्डा पर कसा तंज, लिखा: अब दुकान में माल कोनी
 

हरियाणा निकाय चुनाव में कांग्रेस के 13 विधायकों के गढ़ में बीजेपी और निर्दलीय उम्मीदवारों ने जीत हासिल की है. भाजपा ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के लोकसभा क्षेत्रों में भी निकाय चुनाव जीते. इन चुनावी नतीजों पर कांग्रेस के बागी विधायक कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट किया. खंजर ही नहीं, मुझे आंखों में पानी चाहिए. हे प्रभु, दुश्मन भी मुझे खानदानी चाहिए. फ्री हैंड के रुझान आने शुरू. ना राज्य सभा जीत पाए और अब ये. मैं तो पहले ही कहता था कि दुकान में माल कोनी.

tweet
उधर, कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा 'थोना चना बाजे घना'.  हुड्डा का सपोर्ट करने वाले यूजर्स ने भी कुलदीप पर तंज कसते हुए कहा कि अरे आप कहां से जीत गए. वो भी बताओ. आप जीवन में कभी भी राजनीति में सफल नहीं होंगे। आदमपुर तक ही सीमित रहें।
एक यूजर आरसी ने ट्वीट किया कि मियां बीवी की पार्टी के लोग भी ज्ञान फैला रहे हैं। जानता कौन है तुम्हें आदमपुर या हिसार के सिवा, तेरा समय चला गया भाई.  बाप के ज़माने में बहुत मौज कर ली.

हुड्डा और कुलदीप के बीच 36 का आंकड़ा

कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस में प्रदेश अध्यक्ष का पद न मिलने पर कांग्रेस से नाराज हो गए. राज्यसभा चुनाव में कुलदीप ने कांग्रेस के अजय माकन को वोट नहीं दिया, जिससे अजय माकन हार गए. पार्टी आलाकमान ने उन्हें सभी पदों से निष्कासित कर दिया. इसके बाद कुलदीप ने राज्यसभा चुनाव में अपनी हार और नगर निकाय चुनाव में अपने गढ़ में बीजेपी की जीत को लेकर हुड्डा पर तंज कसा.