हरियाणा के जींद में अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान, सभी 90 सीटों के लिए कर दी ये बड़ी घोषणा

Sahab Ram
2 Min Read

 

हरियाणा के जींद में आज आम आदमी पार्टी की रैली में अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान किया है। केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा में लोकसभा चुनाव में तो हम INDIA गठबंधन के साथ ही चुनाव लड़ेंगे लेकिन हरियाणा विधानसभा चुनाव आम आदमी पार्टी अपने दम पर लड़ेगी।

जींद मे रैली को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा की 10 सीटों पर होने वाले लोकसभा चुनाव वो इंडिया गठबंधन के तहत लड़ेंगे लेकिन उसके बाद अक्टूबर में जो हरियाणा विधानसभा चुनाव होने हैं, वो आम आदमी पार्टी अपने दम पर लड़ेगी।

AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा की सभी 90 की 90 विधानसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी के द्वारा अपने उम्मीदवार उतारे जाएंगे और इस बार वो उम्मीद कर रहे हैं कि हरियाणा की जनता बदलाव के लिए वोट करेगी और हरियाणा में आम आदमी पार्टी अपनी सरकार बनाएगी।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार है, पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार है और वहां के लोगों को कई तरह की सुविधाएं मिल रही हैं तो हरियाणा के लोगों ने क्या कसूर कर रखा है। अरविंद केजरीवाल ने जनता से अपील की कि वो इस बार प्रदेश में बदलाव के लिए वोट करें और आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएं।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अब हम मिलकर हरियाणा को ठीक करेंगे और इसे देश का नंबर 1 राज्य बनाएंगे। उन्होंने कहा कि इस बार बटन दबाकर हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाना।

केजरीवाल ने कहा कि जब दिल्ली सुधर रही है, पंजाब सुधर रहा है तो हरियाणा का तो मैं बेटा हूं, हरियाणा का भी तो उद्धार होना चाहिए। इतना ही नहीं इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने केंद्र पर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पूरी ताकत लगाने का आरोप लगाया और कहा कि वह जेल जाने से नहीं डरते।

 

Share This Article
Leave a comment