सीमा हैदर को 3 करोड़ रुपये का नोटिस, मुश्किलें बढ़ीं, जानिए क्या है पूरी बात

Sahab Ram
2 Min Read

Yuva haryana: सीमा हैदर को 3 करोड़ रुपये का नोटिस, मुश्किलें बढ़ीं

 

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर जो अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, अब मुश्किलों में घिरती दिख रही हैं। उन्हें उनके पूर्व पति गुलाम हैदर ने 3 करोड़ रुपये का नोटिस भेजा है। गुलाम हैदर पाकिस्तान के रहने वाले हैं।

 

नोटिस में सीमा और उनके पति सचिन मीणा को एक महीने के भीतर माफी मांगने और जुर्माना जमा करने को कहा गया है। ऐसा न करने पर कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी गई है।

 

गुलाम हैदर के वकील अली मोमिन ने यह नोटिस भेजा है। इससे पहले भी गुलाम हैदर अपने बच्चों की कस्टडी के लिए एक भारतीय वकील से संपर्क कर चुके हैं। उन्होंने डॉ. एपी सिंह को भी 5 करोड़ रुपये का नोटिस भेजा था। डॉ. एपी सिंह सीमा हैदर के बच्चों की कस्टडी के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं।गुलाम हैदर अपने बच्चों की कस्टडी पाने के लिए जी-जान लगा रहे हैं। उन्होंने पिछले महीने पाकिस्तानी वकील और मानवाधिकार कार्यकर्ता अंसार बर्नी से भी संपर्क किया था। बर्नी ने ही गुलाम हैदर और सीमा हैदर के मामले में वकील मोमिन को नियुक्त किया था।

 

सीमा हैदर और सचिन मीणा की मुलाकात पब्जी गेम के जरिए हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच प्यार हो गया और सीमा अपने बच्चों को लेकर भारत आ गई। सीमा पर जासूसी के भी आरोप लगे हैं, जिसके लिए उन्हें पूछताछ और जांच का सामना करना पड़ा।

 

सीमा हैदर पाकिस्तान के सिंध प्रांत की रहने वाली हैं। गुलाम हैदर फिलहाल सऊदी अरब में रहते हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ और बिलावल भुट्टो जरदारी से भी अपने बच्चों को वापस लाने की मांग की है।

Share This Article
Leave a comment