वी आर इंफ्रास्पेस SME के इन्वेस्टर्स की हुई मौज ,अब प्रीमियम के साथ हुई IPO की शुरुआत

Sahab Ram
2 Min Read

 

 

 

 

Yuva Haryana: शेयर बाजार में निवेश करने की योजना बना रहे के लिए एक अच्छी खबर है। वी आर इंफ्रास्पेस SME के आईपीओ को निवेशकों ने बड़ी चाहत से स्वागत किया है।

 

कंपनी की NSE में लिस्टिंग 5.88% के प्रीमियर के साथ 90 रुपये पर हुई है। इस आईपीओ के इंट्राडे हाई 91 रुपए प्रति शेयर है, जिसका प्राइस बैंड 85 रुपए प्रति शेयर था। निवेशकों ने 3 दिनों के अंदर ही इस आईपीओ को 111 गुना से ज्यादा सब्सक्राइब किया था। तीसरे और आखिरी दिन आईपीओ को 93.41% गुना सब्सक्रिप्शन मिला था।

 

यह आईपीओ 4 मार्च को खुला था और निवेशकों को 6 मार्च तक का समय दिया गया था। एक लॉट में 1600 शेयर रखे गए थे, जिस वजह से निवेशकों को कम से कम 1 लाख 36,000 रुपये का दांव लगाना पड़ा था।

 

इस आईपीओ का साइज 20.40 करोड़ रुपए था। शेयर बाजार में निवेश करने से पहले, निवेशकों को बाजार के जानकारों से सलाह लेना बेहद आवश्यक है, क्योंकि शेयर बाजार में निवेश करना काफी जोखिम भरा होता है।

 

वी आर इंफ्रास्पेस SME के आईपीओ को निवेशको का ऐसा उत्साह और रुझान देखकर दिखाई देता है कि शेयर बाजार में निवेशकों की आत्मविश्वास और आत्मसम्मान बढ़ रहा है। इसके साथ ही, निवेशकों की विश्वासघात और संभावनाओं में वृद्धि होने की भी अच्छी संकेत मिल रही है।

Share This Article
Leave a comment