Yuva Haryana
BJP विधायक को स्टेज पर पड़ा थप्पड़, देखिए कहां का है मामला ?
 

यूपी के उन्नाव से एक और जनप्रतिनिधि की सुरक्षा में लगी सेंध पर बड़ी खबर आ रही है. उन्नाव में बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता को एक किसान नेता ने थप्पड़ मार दिया. थप्पड़ मारने की वजह अभी तक साफ नहीं पाई है. पंकज गुप्ता उन्नाव सदर से बीजेपी विधायक हैं.

ऐसा ही एक मामला उन्नाव से सामने आया है, जहां एक किसान को गुस्सा आ गया और उसने मंच पर बैठे भाजपा के विधायक पंकज गुप्ता को थप्पड़ जड़ दिया. अचानक हुई इस घटना ने सबको चौंका दिया, विधायक साहब कुछ समझ पाते इससे पहले हंगामा मच गया. पार्टी कार्यकर्ताओं ने किसान को नीचे उतारा.

जाहिर है अब इस मामले में राजनीतिक रंग तो मिलना ही था. समाजवादी पार्टी की मीडिया सेल ने इस घटना के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. फिर देखते ही देखते यह घटना वायरल हो गई. सपा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा ‘किसान द्वारा मारा गया ये थप्पड़ भाजपा विधायक को नहीं बल्कि यूपी की भाजपा शासित आदित्यनाथ सरकार की कुनीतियों, कुशासन और तानाशाही के मुंह पर जड़ा गया थप्पड़ है.’

bjp mla pankaj gupta

थप्पड़ पर विधायक की सफाई
सरेआम किरकिरी होने के बाद विधायक पंकज गुप्ता ने थप्पड़ मारने वाले बुजुर्ग छतरपाल के साथ शुक्रवार की शाम अपने कैंप कार्यालय में प्रेंस कॉन्फ्रेंस की। विधायक ने कहा कि छतरपाल उनके चाचा के समान हैं, पिता तुल्य हैं। वीडियो को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। सदर विधानसभा में विरोधियों को कोई प्रत्याशी भी ढूंढने से नहीं मिल पा रहा है, इसलिए इस तरह के कुचक्र रचे जा रहे हैं।

उधर, बुजुर्ग छतरपाल ने कहा कि उन्होंने थप्पड़ नहीं मारा। जिस तरह मैं वीडियो में मारते हुए दिख रहा हूं, वैसे मैंने विधायक को 50 बार मारा है। हमारी और इनकी कौन सी दुश्मनी है। कौन हमारी एक बिस्वा जमीन दबाए हुए हैं, जो हमारी इनकी दुश्मनी होगी। यह सिर अपना नीचे किए थे। हम मंच पर गए। हमने कहा- काहे बबुआ का हाल है। क्यों खोपड़ी नहीं ऊपर किए हो और प्यार में टीप मार दी थी।