Yuva Haryana
सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: हत्या में इस्तेमाल हथियारों को ठिकाने लगाने वाले होटल मालिक-दोस्त को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने दबोचा
 

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में दिल्ली पुलिस ने हरियाणा के फतेहाबाद में छापेमारी कर होटल मालिक समेत दो युवकों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि मुसेवाला की हत्या को लेकर शूटर उनके होटल में रुके थे. हत्या में इस्तेमाल हथियार भी उन्हें सौंपे गए. फतेहाबाद के एसपी ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने उनसे कोई जानकारी साझा नहीं की है.


बताया गया है कि सिद्धू मूसेवाला के शूटरों की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच ने हिसार के किरमारा गांव से दो युवकों को हिरासत में लिया था. इनके पास से वारदात में इस्तेमाल हथियार और हैंड ग्रेनेड बरामद किए गए हैं. इन युवकों से मिली सूचना के आधार पर दिल्ली पुलिस ने फतेहाबाद में छापेमारी कर दो युवकों प्रदीप और पवन को गिरफ्तार किया है. उन पर हत्यारों को शरण देने का आरोप है.


सूत्रों ने बताया कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल दो अपराधी घटना के बाद से भट्टू रोड स्थित होटल में रुके थे. यह होटल प्रदीप का बताया जा रहा है. पता चला है कि गैंगस्टर ने मुसेवाला की हत्या में इस्तेमाल हथियारों से भरा बैग प्रदीप को सौंपा था. बाद में ये हथियार हिसार के किरमारा गांव से बरामद किए गए।


पता चला है कि किरमारा से पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों युवकों का प्रदीप के साथ कार खरीदने-बेचने का धंधा था. इसलिए उससे दोस्ती हो गई. हथियारों से भरे बैग को प्रदीप ने किरमारा में छोड़ा था. दिल्ली पुलिस ने अब प्रदीप और उसके दोस्त पवन को हिरासत में लिया है. फतेहाबाद के एसपी सुरेंद्र सिंह भोरिया ने कहा कि उन्हें दिल्ली द्वारा फतेहाबाद से किसी गिरफ्तारी की जानकारी नहीं है. दिल्ली पुलिस ने उसके किसी थाने में आने की सूचना नहीं दी थी.