Yuva Haryana
सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: मामले में दो कर्मचारियों से 14 घंटे पूछताछ
 

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को अंजाम देने के बाद शूटरों ने फतेहाबाद के एक होटल में खाना खाया और यहां करीब 14 घंटे तक रहे. इनका नंबर चार था और झज्जर के एक शख्स की आईडी पर सभी के लिए होटल में एक कमरा बुक था. मामले की जांच में जुटी दिल्ली पुलिस ने होटल के दो कर्मचारियों विक्रम और कालू को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की है. इससे पहले होटल मालिक पवन को भी पुलिस दिल्ली ले गई थी. अब उसे छोड़ दिया गया है.

29 मई को सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में शुरू से ही फतेहाबाद के लोगों का नाम आता रहा है. पंजाब पुलिस ने यहां से बोलेरो कार से पवन और उसके नौकर नसीब से सगाई की थी. इसके बाद कई अन्य लोगों को भी यहां से गिरफ्तार किया गया, जो प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से इस हत्याकांड में शामिल थे. सोनीपत के शूटर प्रियवर्त फौजी की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच की जांच में फतेहाबाद के भट्टू रोड स्थित एक होटल सांवरिया पैलेस में पिछले दो दिन से ढील दी गई है.

खुलासा हुआ है कि मूसेवाला की हत्या के बाद 4 शूटर पंजाब से बाहर आए और रात 12:55 बजे होटल सांवरिया पैलेस आए. यहां उन्होंने खाना खाया और उसके बाद झज्जर के एक शख्स की आईडी पर कमरे बुक किए गए. शूटर अगले दिन 30 मई दोपहर 2 बजे तक होटल में रुके थे. इसके बाद वे वहां से चले गए.
जांच में जुटी क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को होटल मालिक पवन को हिरासत में ले लिया था. पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया. इसके बाद होटल के दो कर्मचारियों विक्रम और कालू को दिल्ली पुलिस अपने साथ ले गई. दोनों से कई घंटों तक शूटरों के बारे में पूछताछ की गई और उसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया. दोनों ने शूटरों को होटल में ठहरने के लिए कमरे दिए थे.


जिस आईडी पर कमरे बुक किए गए थे, उसकी कॉपी भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले ली है. आईडी हरियाणा के झज्जर के रहने वाले एक शख्स की बताई जा रही है। बता दें कि मूसेवाला हत्याकांड में झज्जर के एक बदमाश का नाम भी सामने आया है. पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि आईडी फर्जी है या असली। दिल्ली पुलिस बार-बार फतेहाबाद में छापेमारी कर रही है, हालांकि स्थानीय पुलिस पूरे मामले से भाग रही है. फतेहाबाद के एसपी सुरेंद्र भौरिया ने गुरुवार को साफ कहा था कि दिल्ली पुलिस उनसे कोई जानकारी साझा नहीं कर रही है.