Yuva Haryana
हरियाणवी अंदाज में सलवार सूट में दिखी सपना चौधरी, किसके नाम का बनवाया टैटू ?
 

हरियाणा की आन बान और शान सपना चौधरी बेशक करोड़ों की मालकिन हैं, लेकिन आज भी वो अपने संस्कारों को नहीं भूली। सोशल मीडिया पर अक्सर सपना चौधरी अपने देसी अंदाज से लोगों को अपना कायल बना देती है।

सपना चौधरी अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में उन्होंने अपनी हरियाणवी अंदाज में तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में सपना ब्लू सूट सलवार पहने और दुपट्टा ओढ़े नजर आ रही हैं।

खास बात ये है कि सपना का ब्लू सलवार सूट स्टाइल द हैंड द्वारा डिजाइन किया गया है। सपना चौधरी पर ट्रेडिनशनल से लेकर वेस्टर्न आउटफिट का हर अंदाज खूब जचता है। सपना चौधरी ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,'कयामत से कयामत तक'।

सपना चौधरी की सादगी देख कर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। सपना का ये देसी लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। लेकिन उनकी तस्वीर में उनके हाथ पर एक टैटू ने फैंस को कनफ्यूज कर दिया है। लेकिन आपको बता दें कि ये टैटू सपना चौधरी के प्यार की निशानी है।sapna choudhary 8 january 2022.webp

सपना के हाथ पर दिख रहा टैटू दरअसल उनके पति के नाम का है। सपना चौधरी ने बीते साल 24 जनवरी को वीर साहू के साथ शादी की थी। सपना अकसर अपने पति के लिए प्यार का इजहार करती नजर आती हैं, उनके नाम का टैटू करवाकर सपना ने अपने पति को तोहफा दिया था।