Yuva Haryana
Sapna Choudhary के पास है करोड़ों की पॉप्रर्टी, आलीशान कोठी और लग्जरी कारों में करती है सफर, जानें एक परफॉर्मेंस की कितनी है फीस
 

हरियाणा की फेमस डांसर और सिंगर सपना चौधरी की फैंन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं। उनकी के झलक पाने के लिए लोग घंटों इंतजार करते रहते हैं। बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद सपना चौधरी हरियाणा में नहीं बल्कि पूरे देश के दिलों पर राज करने लगी है।

बहुत छोटी उम्र में स्टेज शो करने वाली सपना चौधरी आज करोड़ों की मालकिन है। सपना ने अपनी कड़ी मेहनत और संघर्ष के बाद ये मुकाम हासिल किया है। एक छोटे से गांव से निकलकर करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी का ये सफर आसान नहीं था।

sapna

सपना चौधरी बिग बॉस में आने से पहले 3 हजार रुपए स्टेज परफॉर्मेंस के लिया करती थीं। लेकिन अब उनकी एक परफॉर्मेंस के लिए लोग लाखों की फीस देने को तैयार रहते हैं। आज हम आपको उनके संघर्ष और उनकी पॉपर्टी के बारे में बता रहे हैं।

सपना चौधरी ने 12 साल की उम्र में अपने पिता को खो दिया था और उसके बाद अपने परिवार के जिम्मेदारी उठाने के लिए स्टेज शो करने लगी। सपना चौधरी को शुरुआत में स्टेज पर परफॉर्म करने के बहुत ही कम पैसे मिलते थे। लेकिन बढ़ती पॉपुलैरिटी के साथ उनकी इनकम बढ़ने लगी।

एक वक्त था कि वह एक स्टेज शो के 3000 हजार रुपए लेने लगी। लेकिन 'बिग बॉस 11' में जाने के एक फैसले ने उनकी दुनिया बदल दी। बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी को रफ्तार मिली। उनकी देसीपन, सादगी और व्यवहार ने करोड़ों ऑडियंस का दिल जीत लिया।

बिग बॉस के बाद उनके पास ना सिर्फ उनकी परफॉर्मेंस की फीस लाखों में पहुंच गई बल्कि उन्हें फिल्मों और आइटम नंबर के ऑफर भी आने लगी। उन्हें फिल्म 'नानू की जानू' में आइटम नंबर किया। यह उनकी पहली फिल्म थी। इसके बाद उन्होंने 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाया।

सपना चौधरी अब एक स्टेज शो के 25-50 लाख रुपए लेती हैं। उनकी कुल संपत्ति 50 करोड़ रुपए की है। आपको जानकर हैरानी होगी कि सपना चौधरी एक महीने 1 करोड़ रुपए से ज्यादा रुपए की कमाई कर लेती हैं। उनके हरियाणा में कई जमीनें और घर हैं।

सपना चौधरी का लाइफस्टाइल किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है लेकिन फिर भी वो अक्सर देसी अंदाज में नजर आती है। सपना के पास दिल्ली में एक आलीशान कोठी भी है। सपना चौधरी के पास फॉर्च्यूनर और ऑडी से लेकर क्यू7 और बीएमडब्लू 7 सीरीज जैसी लग्जरी कारे हैं। जिनकी कीमत 50 लाख से 2.5 करोड़ रुपये है।