माता वैष्णोदेवी के भक्तों के लिए खुशखबरी, हिसार से कटरा के लिए शुरू हुई सीधी बस सेवा; ये रहेगा शेड्यूल

हरियाणा से धार्मिक स्थलों तक सीधी कनेक्टिविटी करने की दिशा में रोड़वेज विभाग लगातार नए प्रयास कर रहा है। इसी कड़ी में हिसार से कटरा के लिए नई बस सेवा शुरू की गई है।

 

Hisar News: हरियाणा से धार्मिक स्थलों तक सीधी कनेक्टिविटी करने की दिशा में रोड़वेज विभाग लगातार नए प्रयास कर रहा है। इसी कड़ी में हिसार से कटरा के लिए नई बस सेवा शुरू की गई है। माता वैष्णोदेवी जाने के लिए सीधी बस सेवा शुरू होने पर स्थानीय लोगों ने खुशी जाहिर करते हुए परिवहन विभाग का आभार व्यक्त किया है।

यह रहेगा शेड्यूल

यह बस रोजाना हिसार से सुबह 8 बजे चलेगी और रात 10 बजे कटरा पहुंचेगी। वहीं वापसी में अगले दिन सुबह 4 बजे कटरा से रवाना होगी और दोपहर 2 बजे तक टोहाना पहुंच जाएगी। इस बस सेवा से न केवल वैष्णो देवी धाम जाने वाले भक्तों को सुविधा होगी बल्कि हिसार कैंट से जम्मू- कश्मीर जाने वाले आर्मी जवानों को भी लाभ होगा।

फतेहाबाद के सब डिपो टोहाना बस स्टैंड इंचार्ज सुरेश दहिया ने बताया कि जनता बस सेवा की लंबे समय से मांग कर रही थी। हर साल भारी तादाद में माता वैष्णो देवी के दर्शन करने भक्त जाते हैं। फतेहाबाद जिला के अलावा हिसार जिले के लोग भी इसका लाभ उठा पाएंगे। 

साथ ही हिसार कैंट को पठानकोट व जालंधर कैंट से भी सीधी कनेक्टिविटी मिलेगी, जिससे आर्मी जवानों को आने-जाने में सुविधा होगी। बस हिसार से टोहाना, पातड़ां, संगरूर, मलेरकोटला, जालंधर, पठानकोट होते हुए कटरा पहुंचेगी।

Also Read - Gold Silver Rate Today: आज़ सोने के भाव में फिर से आई बड़ी गिरावट, जानें आज क्या है 10 ग्राम गोल्ड का रेट