Yuva Haryana
पीड़ित पति की आपबीती: पत्नी मारपीट करती है, गला घोंटा, पिता को भी पीटा, झूठे केस में फंसाने की देती है धमकी
 

हरियाणा के अंबाला जिले में पत्नी और ससुराल वालों के प्रताड़ना से तंग आकर पति ने एसपी को शिकायत दी और न्याय की गुहार लगाई. शिकायतकर्ता कुणाल वर्मा मूल रूप से राम नगर अंबाला कैंट के रहने वाले हैं, जो पिछले 11 साल से सिंगापुर बैंक में कार्यरत हैं.

कुणाल ने कहा कि उसकी पत्नी उसके साथ दुर्व्यवहार करती है। इतना ही नहीं, मारपीट करते हुए उसका गला भी घोंट दिया। महेश नगर थाना पुलिस ने पति की शिकायत पर आरोपी पत्नी व उसके परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


कुणाल वर्मा ने बताया कि 5 अक्टूबर 2017 को कसौली में उनकी शादी वडोदरा के ए-18 रूपल सोसायटी मकरपुर रोड निवासी दीपा सक्सेना से हुई थी. उन्होंने अंबाला में शादी का रजिस्ट्रेशन कराया. उसने शादी में एक रुपया भी दहेज नहीं लिया. वह पिछले 11 साल से सिंगापुर में काम करता है. उन्होंने अपनी पत्नी दीपा का वीजा भी बनवाया और दोनों सिंगापुर चले गए. यहां दीपा को नौकरी भी मिल गई, लेकिन शादी के बाद दीपा ने मारपीट और अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया.


शिकायतकर्ता ने कहा कि उसकी पत्नी दीपा सक्सेना, देवर दीपक सक्सेना, ससुर सुधीर सक्सेना और सास शोभा सक्सेना उसके परिवार से 50 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं. आरोप है कि दीपा ने उसके पिता के साथ मारपीट भी की. अब दीपा भाई दीपक के साथ बैंगलोर में रहती हैं. मांग पूरी नहीं होने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहे हैं. पत्नी ने उसके खिलाफ वर्ष 2021 में महिला थाना-वड़ोदरा में झूठी प्राथमिकी दर्ज कराई थी. गुजरात हाई कोर्ट में अर्जी देने के बाद उन्हें जमानत मिल गई थी. आरोप है कि अब उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं.


पुलिस को दी गई शिकायत में पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी दीपा ने विदेश में रह रहे जोनाथन रिचर्डसन से सगाई कर ली है. जब सगाई टूट गई तो दीपा ने जोनाथन को ब्लैकमेल कर मोटी रकम वसूल की थी. अब दीपा और उसका परिवार शादी की आड़ में उससे 50 लाख रुपये रंगदारी वसूलना चाहता है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.