Yuva Haryana
फिर सामने आया सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बड़ा राज़, पढ़कर उड़े सभी के होश
 

गायक सिद्धू मूसे वाला की हत्या की नई वजह सामने आई है। इस मामले में गिरफ्तार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पूछताछ के दौरान पंजाब पुलिस को सिद्धू मूसेवाला की हत्या की एक नई वजह बता दी है। इसके बाद पुलिस की जांच भी एक अलग दिशा में मुड़ गई है 29 मई को मानसा के पास ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी गई थी। इस पूरे मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ का नाम सामने आया है। लॉरेंस बिश्नोई को मूसे वाला की हत्या में पुलिस दिल्ली से पूछताछ के लिए लाई थी इसमें पहले लॉरेंस लगातार कह रहा था,कि उसके गैंग ने मोहाली में विक्की की हत्या का बदला लेने के लिए सिद्धू मूसेवाला की हत्या की है और विक्की लॉरेंस का कॉलेज का दोस्त था, लेकिन अब उसने हत्या का एक नया कारण बता दिया है। Punjab


अब पूछताछ के दौरान गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का कहना है कि सिद्धू मूसेवाला अपने गीतों के जरिए हमें उकसाता आता था । और गीतों में हथियार दिखाते हुए ताल ठोक कर हमें चुनौती देता था इसलिए हमने उसकी हत्या कर दी पुलिस सूत्रों के अनुसार विश्नोई ने यह भी कहा कि उसने हत्या के लिए किसी को भी सुपारी नहीं दी।अब तक यह कहा जा रहा था कि विश्नोई ने गोल्डी बराड़ को हत्या का जिम्मा सौंपने से पहले दिल्ली के गैंगस्टर हाशिम को इस काम की सुपारी दी थी । गैंगस्टर हाशिम भी लॉरेंस के साथ ही दिल्ली की जेल में बंद था तब हाशिम ने हत्या का काम अपने गुर्गे शाहरुख को सौंपा, जो मूसेवाला की रेकी करने गांव मूसा आया था, लेकिन कड़ी सुरक्षा को देखते हुए वह वारदात को अंजाम नहीं दे सका।

सिद्धू मूसेवाला की मौत लीवर और फेफड़ों में गोली लगने से हुई थी सूत्रों ने थार गाड़ी में सवार अंधाधुंध फायरिंग की थी जिससे 25 गोलियां थार गाड़ी को लगी और कई गोलियां घटनास्थल के आसपास दीवारों पर भी लगी। इन गोलियों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।