Yuva Haryana
हरियाणा में बदमाशों के हौंसले बुलंद : दिन दहाड़े दो नकाबपोश बदमाशों ने कपड़े के शोरूम में किए 12 फायरिंग
 

 कैथल के कलायत रेलवे रोड पर दो नकाब पोश बदमाशों ने एक रेडीमेड की दुकान पर 12 राउंड फायर किए । इसकी जवाबदेही में दुकान के मालिक शेखर शर्मा ने अपनी और अपने स्टाफ की जान बचाने के लिए अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से 6 राउंड फायर किए। जिससे लोगो की जान बच सकें। गनीमत रही की किसी तरह की कोई जान की जानी नही हुई।


 जवाबी फायरिंग होने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए दुकान मालिक शेखर शर्मा ने उनका पीछा भी किया लेकिन वो हाथ से निकल गए ।लेकिन वे पहले से स्टार्ट खड़े वाहन पर श्री कपिल मुनि रोड से होते हुए फरार हो गए। गनीमत रही कि मौके पर मौजूद किसी भी व्यक्ति को गोली नहीं लगी।
वहा मौजूद लोगो ने बताया कि बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो नकाबपोश हमलावरों ने शोरूम में प्रवेश करते ही सबसे पहले वहां तैनात सुरक्षा कर्मी को दबोच लिया। अचानक हुए घटनाक्रम से वह संभल नहीं सका। उसे दबोचने के बाद उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

Firing

अचानक हुए हमला देखकर शोरूम कर्मी और ग्राहक डर के मारे जमीन पर लेट-बैठ गए। पुलिस के मुताबिक, इस बीच शोरूम संचालक शेखर शर्मा ने मोर्चा संभालकर जब जवाबी फायरिंग की तो हमलावर वहां से भाग निकले।


कलायत थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बलदेव सिंह पुलिस टीम के साथ मौका स्थल पर पहुंच गए। उसके बाद थाना प्रभारी की सूचना पर कैथल मुख्यालय डीएसपी कुलवंत सिंह, डीएसपी रवींद्र सांगवान, सीआईए टीमें और एक्सपर्ट टीम मौके पर पहुंच गई। शोरूम में लगे सीसीटीवी फुटेज में पूरी वारदात कैद हो गई। पुलिस की जांच टीमों को मौके पर 10 बुलेट खोल और एक लोडेड मैगजीन मिली हैं। बाकी गोलियां कहां-कहां चली, इनके सबूत में भी जुटाने में पुलिस लगी है। सीढ़ियों और अन्य स्थानों पर फायरिंग के निशान भी जांच में सामने आए। शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।