Yuva Haryana
देरी से पहुंची बारात तो बिना दुल्हन में लौटे, दोनों पक्ष पहुंचे थाने, दुल्हन पक्ष पर मारपीट का आरोप
 

प्रदेश के महेंद्रगढ़ जिले में उस समय बारात को वापस लौटना पड़ गया जब वह रात 11 बजे नशे में धुत होकर दुल्हन पक्ष के पास पहुंचे. दुल्हन पक्ष का आरोप है कि बाराती और दूल्हा नशे में धुत थे और देर रात तक डीजे पर नाचते रहे. समझाने पर भी बारात नहीं मानी तो दुल्हन पक्ष भड़क गया और आरोप है कि उन्होंने बारातियों की पिटाई कर डाली. इसके साथ ही विवाद बढ़ने पर लड़की पक्ष ने शादी से इनकार कर दिया. 

जिले में दो लड़कियों की शादी थी. एक बरात को चार बजे तथा दूसरी को छह बजे पहुंचना था.  एक बरात तय समय पर पहुंचकर शादी संपन्न करा दुल्हन को साथ ले गई जबकि दूसरी बरात लड़की पक्ष के घर पहुंची तो उन्होंने कन्या पक्ष के लोगों से कहा कि आपने बहुत लेट कर दिया हम सुबह छह बजे तक फेरे लेंगे. इसी के चलते दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया.बातों बातों में विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच हल्की मारपीट भी हुई. मारपीट होने के बाद परिजनों ने 112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस को परिजनों ने बताया कि उनका विवाद शांत हो गया है, इसके बाद पुलिस भी वापस गई.

सुबह दोनों ही पक्ष थाने पहुंच गए लेकिन किसी भी पक्ष द्वारा पुलिस को लिखित शिकायत नहीं दी गई. कन्या पक्ष द्वारा शादी से इंकार कर दिया गया. इसके बाद दूल्हा पक्ष के लोग बरात सहित लौट गए. 
क्षेत्र के थाना प्रभारी 112 के विनोद कुमार ने बताया कि रात को दो बजे सूचना मिली थी कि एक शादी में आपसी कहासुनी हो गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर समझाकर मामला शांत करा दिया था. दोनों पक्षों की तरफ से कोई भी शिकायत नहीं दी गई. उस समय दोनों पक्षों की रजामंदी भी करा दी थी.