Yuva Haryana
सिंगर सिद्धू मुसेवाला की हत्या पर पंजाब सरकार का बयान, क्या बोले मुख्यमंत्री भगवंत मान ?
 

पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसेवाला की हत्या पर पंजाब मुख्यमंत्री ने दुःख प्रकट करते हुए कहा की इस हत्या में शामिल किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जायेगा।  आप प्रमुख अरविन्द केजरीवाल ने सिंगर की हत्या पर हैरानी जताई है।  इस हत्या से पंजाब सरकार पर सुरक्षा को लेकर सवालिया निशान खड़े हो गए है। 

दरअसल  इस घटना से एक दिन पहले ही पंजाब सरकार ने कई वीआईपी की सुरक्षा वापस ली थी उनमे सिद्धू मुसेवाला भी शामिल था।  अगले ही दिन मुसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी।  इस घटना को लेकर भाजपा और कांग्रेस पार्टी पंजाब सरकार और अरविन्द केजरीवाल पर हमलावर हो गई है।  

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट करते हुए लिखा, “सिद्धू मूसेवाला की जघन्य हत्या से मैं स्तब्ध और दुखी हूं. इसमें शामिल किसी को बख्शा नहीं जाएगा. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और दुनिया भर में उनके प्रशंसकों के साथ हैं. मैं सभी से शांत रहने की अपील करता हूं.”

वहीं सीएम भगवंत मान के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, “सिद्धू मूसेवाला का क़त्ल बेहद दुःखद और स्तब्ध करने वाला है. मैंने अभी पंजाब के CM मान साहिब से बात की. दोषियों को सख़्त से सख़्त सजा दिलवायी जाएगी. मेरी सबसे विनती है कि सब लोग हौसला रखें और शांति बनाए रखें. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.”

उधर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट करके इस हत्याकांड पर गहरा दुख जताया और अपनी संवेदनाएं प्रकट की. पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने इस हत्याकांड को लेकर भगवंत मान सरकार को बर्खास्त करने की मांग की. उन्होंने कहा कि हमने एक सिद्धू मूसेवाला के रूप में एक होनहार सितारा खो दिया. भगवंत मान सरकार ने नैतिक अधिकार खो दिया है इसे बर्खास्त करना चाहिए.

वहीं बीजेपी नेता मनजिंदर सिरसा ने आरोप लगाया कि सिद्धू मूसेवाला जैसा होनहार युवा आम आदमी पार्टी की घटिया राजनीति का शिकार हो गया.