Yuva Haryana
सोनाली फोगाट मर्डर मामले में सुधीर का कमरा खंगाले बिना ही वापिस निकली गोवा पुलिस, परिवार नाखुश
 

पिछले दिनों हुई सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में गोवा पुलिस हरियाणा में आई हुई है और हिसार में गोवा पुलिस पिछले दो दिन से सोनाली फोगाट के संत नगर स्थित आवास पर छानबीन कर रही है मगर पुलिस के पास लाकर व तीन डायरियों के अलावा कोई ठोस सुबूत हाथ नहीं लगा है। गोवा पुलिस ने दूसरे दिन की जांच सोनाली फोगाट के बैडरूम में बैठकर पूरी कर दी। दोपहर साढ़े 12 बजे से दोपहर सवा तीन बजे तक गोवा पुलिस सोनाली के बैडरूम में ही बैठी रही।


इस दौरान टीम तीन घंटे की जांच में गोवा में बैठे पुलिस अधिकारियों के ही संपर्क में रही। उनसे अब तक मिले सुराग के बारे में बताती रही और अधिकारियों से फीडबैक लेती रही। वहीं ग्राउंड फ्लोर पर बने सुधीर सांगवान के कमरे को पुलिस ने दूसरे दिन भी नहीं खुलवाया। यह कमरा पूरी तरह से बिखरा हुआ था। कमरे में एक पलंग पर कुछ कागजात बिखरे हुए थे। इस कमरे पर ताला लगा हुआ था। मेन गेट खुलते ही घर में पहला कमरा सुधीर का था।


इसके बाद सोनाली के भाई का कहना है कि गोवा पुलिस की जांच महज औपचारिकता है रिमांड के दौरान पुलिस अब तक कुछ भी कबूल नहीं करवा पाई।
पुलिस अभी तक यह भी पता नहीं लगा पाई कि आरोपी सुधीर ने किस वजह से उनकी बहन की हत्या की है।
वही आखिर में उन्होंने कहा कि सोनाली फोगाट के मर्डर मामले में वे लोग गोवा पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ठ नजर नहीं हैं।

अब वे गोवा पुलिस की कार्रवाई के बाद मुख्यमंत्री से चंडीगढ़ जाकर एक बार फिर भेंट करेंगे और दोबारा सीबीआइ जांच की मांग करेंगे। स्वजनों का कहना है कि हरियाणा सरकार केंद्र सरकार को पत्र लिखे या फिर हरियाणा में ही एफआइआर दर्ज करवाकर सीबीआइ जांच के लिए केंद्र से आग्रह करे।


लेकिन अब देखना होगा कि क्या हरियाणा सरकार केंद्र सरकार को पत्र लिखती है या फिर इस मामले की कार्रवाई कितने हद तक सही बैठती है।