Yuva Haryana
लोगों के दिलों में अभी भी जिंदा है सिंगर सिद्धू मूसेवाला, मैदान में शतक जुड़ते ही सरफराज खान ने किया याद, सिग्नेचर स्टेप्स से दी श्रद्धांजलि
 
मुंबई के बल्लेबाज सरफराज खान का प्रचंड फॉर्म जारी है। रणजी ट्रॉफी 2022 में उनका बल्ला जमकर रन उगल रहा है। पहले राउंड और क्वार्टर फाइनल में रिकॉर्ड तोड़ बैटिंग के बाद अब फाइनल में भी सेंचुरी ठोक दी। मध्य प्रदेश के खिलाफ दूसरे दिन उन्होंने यह मुकाम हासिल किया 24 वर्षीय बल्लेबाज ने जमकर जश्न मनाया। हाल ही में दुनिया को अलविदा कह चुके सिंगर सिद्धू मूसेवाला का सिग्नेचर स्टेप पर उन्हें श्रद्धांजलि भी दी। इस दौरान वह काफी भावुक नजर आए। वायरल हुई वीडियो में सरफराज खान काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं । उनकी आंखों में इस दर्द को साफ बयां करती हुई नजर आ रही हैं अपनी इस शतकीय पारी को उन्होंने पंजाबी सिंगर को डेडिकेट किया। फैंस को भी यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।
रणजी ट्रॉफी के 87 साल के इतिहास में सरफराज खान मात्र तीसरे ऐसे खिलाड़ी बन चुके हैं, जिन्होंने 2 सीजन में 900 रन का आंकड़ा पार किया है। इससे पहले यह कमाल सिर्फ दिल्ली के अजय शर्मा और मुंबई के वसीम जाफर ही कर पाए हैं। सरफराज को इस तरह बल्लेबाजी करता देख फैंस ने भारतीय टेस्ट टीम में जगह देने की गुहार भी लगाना शुरू कर दी है । सरफराज ने आई पी एल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए कुछ खास नहीं किया था।
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई ने पहली पारी में 304 रन बनाए। टीम को यहां तक पहुंचाने में सरफराज खान का बड़ा हाथ रहा। मध्य प्रदेश के लिए यह गौरव यादव से सबसे अधिक चार विकेट लिए सरफराज को भी उन्होंने ही पवेलियन का रास्ता दिखाया। पहले दिन भी उन्होंने सरफराज को फंसा ही लिया था, लेकिन खराब अंपायरिंग चलते वह बच गए।