Yuva Haryana
रणदीप सुरजेवाला का प्रदेश सरकार पर तंज: भाजपा-जजपा सरकार हर रोज बुलडोजर के नीचे संविधान को रौंद रही
 

एचसीएस और डेंटल सर्जन की भर्ती रद्द करने से प्रदेश सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है. कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि भाजपा जजपा सरकार बुलडोजर के नीचे संविधान को हर रोज रौंद रही है. वहीं इनकी गलत नीतियों के कारण ही प्रदेश के युवा नौकरियों और बेरोजगारी में भ्रष्टाचार की मार झेल रहे हैं. 

उन्होंने सरकार को बेरोजगारी के मुद्दे पर जमकर कोसा. यहां तक कि यह भी आरोप लगाया गया कि प्रदेश में नौकरियों में भ्रष्टाचार सरकार की शह पर पल रहा है. बता दें कि हाल ही में भिवानी के एक युवक ने फांसी लगाकर इसलिए जान दे दी थी क्योंकि वह सेना में भर्ती होना चाहता था लेकिन ओवरएज हो गया था. वहीं अब एचसीएस और डेंटल सर्जन की भर्ती रद्द करने से यह मुद्दा फिर से भड़क गया है. इसी तरह सीईटी के इंतजार में बैठे युवाओं को भी संशय है कि सीईटी की परीक्षा कब तक ली जाएगी. 

इससे पहले सुरजेवाला ने ट्वीट करके भी सरकार को बेरोजगारी वाले मुद्दे पर आड़े हाथों लिया. उन्होंने बेरोजगारी पर छपे एक समाचार की कटिंग साझा करते हुए लिखा 'हरियाणा में बेरोज़गारी दर - 34.5%, 
देश में सबसे ज़्यादा, शायद दुनिया में भी. पेपर खुले आम मंडी में बिक रहे, युवाओं का भविष्य “अटैची सरकार” ने बेच डाला. पर आज खट्टर सरकार का बड़ा ब्यान आएगा-“सब ठीक ठाक है, ग़लत बताने वाले आँकड़े ही ग़लत हैं।” 

इसके साथ ही कांग्रेस की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता कुमारी शैलजा ने कहा है कि सरकार युवाओं का भविष्य चौपट करने पर तुली हुई है.