Yuva Haryana
राहुल गांधी है डिप्रेशन के शिकार , हमेशा नकारात्मक बात ही करते है : अनिल विज
 

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा है की वो डिप्रेशन के शिकार है उसको सिर्फ नकारात्मक ही बोलना होता है।राहुल गांधी भाजपा को नकारात्मक बताते है। यह को भाजपा का इन 8 सालो में कोई काम अच्छा लगे तो तो वो गिना दे। यह बात अनिल विज ने रविवार देर शाम अंबाला कैंट में 2. 54 करोड़ रुपय की लागत से तैयार हुए स्वागत द्वार का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

राज्यसभा सदस्यों के चयन पर कुलदीप बिश्नोई को लेकर उठे सवालों पर गृह मंत्री ने कहा कि यह कांग्रेस का अंदरुनी मामला है। बड़ी प्लानिंग से कोई विधायक वोट खराब करे, यह समझ नहीं आता। कांग्रेस अपने कुछ नेताओं को रायपुर ले गई थी, वहां जाकर यही ट्रेनिंग दी होगी कि अपनी-अपनी वोट खराब कैसे करनी है। उनके दिशा-निर्देशों के अनुसार ही यह हुआ होगा, कांग्रेस ने इसे क्यों नहीं पकड़ा। कांग्रेस के ही भीतर बड़ा खेल हुआ है। कांग्रेस ही उससे उलझे, हम तो खुश हैं कि हम दोनों सीटें जीत गए।

गृह मंत्री ने कहा कि खेलो इंडिया यूथ गेम्स में विश्व स्तरीय खेलों का ढांचा अंबाला कैंट में मुहैया कराया। ऑल वेदर स्विमिंग पूल, जिम्नास्टिक हॉल, बैडमिंटन हॉल, स्पोर्ट्स होस्टल बना दिया। जल्द ही फीफा एप्रूव्ड फुटबॉल स्टेडियम बनने जा रहा है। अब इसका फायदा तभी है, जब अंबाला के बच्चे इसका लाभ उठा सकें। वह चाहते हैं कि अगली बार खेलो इंडिया में अंबाला के खिलाड़ी अपना नाम रोशन करें। मेरी दिली ख्वाहिश है कि अंबाला के खिलाड़ी दुनिया में जिले का नाम रोशन करें