Yuva Haryana
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के आवास पर कांग्रेस विधायकों से मिले राष्ट्रपति उम्मीदवार यशवंत सिन्हा
 
मंगलवार को यशवंत सिन्हा कांग्रेस विधायकों से मिलने आए। यशवंत सिन्हा ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ मिलकर विधायकों से मुलाकात की और राष्ट्रपति चुनाव में यशवंत सिन्हा वोट देने का अनुरोध किया। यह कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुड्डा के आवास पर हुई थी, जहां बैठक में यशवंत सिन्हा ने सभी विधायकों को उन्हें वोट देने की वजह बताई।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए यशवंत सिन्हा ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के समय सरकार सहमति के आधार पर आगे बढ़ती थी, मगर मौजूदा सरकार टकराव के आधार पर आगे बढ़ती है। पहले के मुकाबले यह राष्ट्रपति चुनाव असाधारण परिस्थितियों में हो रहा है।
यशवंत सिन्हा जो की राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार है, ने कहा कि पूरे देश में डर का माहौल है। हिंदू लोग मुसलमानों से डर रहे हैं वही मुसलमान लोगों को हिंदुओं का डर सताता रहता है। हिंदू और मुसलमान, दोनों को सरकारी एजेंसियों की कार्रवाई का डर है। केंद्र सरकार ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआइ जैसी एजेंसियों का अपने फायदे के लिए दुरुपयोग कर रही है।
सिन्हा ने मौजूदा सरकार पर सवाल उठाते हुए, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तारीफ की। यशवंत सिन्हा ने कहा कि राष्ट्रपति के कार्यकाल के हिसाब से पिछले पांच साल का दौर खामोशी का दौर रहा है। अगर इस बार के राष्ट्रपति चुनाव में मुझे नहीं जिताया गया तो अगले पांच साल भी रबर स्टांप का दौर होगा।
सिन्हा ने कहा कि उद्धव ठाकरे पर भी दबाव बनाया जा रहा है कि वह एनडीए उम्मीदवार को वोट दें। अगर मैं राष्ट्रपति के चुनाव के लिये खड़ा हुआ हूं तो मेरी जिम्मेदारी है कि पूरे देश में घूमकर लोगों तक वास्तविक हालात की जानकारी पहुंचाऊं।