Yuva Haryana
बग्गा की गिरफ्तारी पर भिड़ीं तीन राज्यों की पुलिस: पंजाब पुलिस ने बग्गा को उठाया, दिल्ली पुलिस ने पंजाब पुलिस पर अपहरण का मामला दर्ज किया और हरियाणा पुलिस ने कुरुक्षेत्र में रोका
 

भाजपा नेता तेजिंदर सिंह बग्गा की गिरफ्तारी पर शुक्रवार को तीन राज्यों की पुलिस आपस में भिड़ गई. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर टिप्पणी करने के मामले में मोहाली में दर्ज केस के संबंध में हाजिर न होने पर पंजाब पुलिस बग्गा को गिरफ्तार करने दिल्ली स्थित उनके आवास पर पहुंच गई. यहां से उन्हें गिरफ्तार कर पंजाब पुलिस मोहाली के लिए निकल पड़ी. बग्गा के पिता का आरोप है कि पुलिस जबरन घर में घुसी और उसे घसीटते हुए ले गए. उन्होंने आरोप लगाया है कि तेजिंदर को पुलिस ने पगड़ी तक नहीं पहनने दी. 

TAJINDRA PAL SINGH.webp

इसके बार उनके पिता ने दिल्ली पुलिस में अपहरण और मारपीट का केस दर्ज कराया. दिल्ली पुलिस ने तेजिंदर की लोकेशन निकालकर यह पता किया कि पंजाब पुलिस उन्हें लेकर कहां पहुंची है. लोकेशन मिलते ही हरियाणा पुलिस को अवगत कराया गया. उन्हें रोकने के लिए कहा गया. इसके बाद हरियाणा पुलिस ने कुरुक्षेत्र में पंजाब पुलिस को रोक लिया. दोनों राज्यों की पुलिस के बीच कहासुनी हुई. बात इतनी आगे बढ़ गई कि दोनों राज्यों की पुलिस ने एक दूसरे पर पिस्तौल तक तान ली. 

वहीं कार्यकर्ताओं को इसकी सूचना मिलते ही वह पिपली थाने के बाहर जमा हो गए जहां पर तेजिंदर बग्गा को रखा गया था. कार्यकताओं ने थाने के बाहर नारेबाजी की. देर शाम तक पंजाब पुलिस तेजिंदर को साथ लेकर चली गई. इस बीच दोनों राज्यों की पुलिस के बीच कागजी कार्यवाही हुई.