Yuva Haryana
अब हरियाणा में नहीं होगी डॉक्टरों की कमी, इसी सप्ताह 1250 डॉक्टरों को दिए जाएंगे नियुक्ति पत्र
 
हरियाणा के स्वास्थ्य और गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाओं में काफी बेहतरीन हुई है। 1250 डॉक्टरों की भर्ती प्रक्रिया पूरी कर ली गई है और इसी सप्ताह में नियुक्ति पत्र भी जारी कर दिया जाएगा जिसके बाद अस्पतालों में डॉक्टरों की कमी नहीं रहेगी।उन्होंने कहा है कि भाजपा को न्याय चुनाव में जीत मिली और अब पंचायत चुनाव में भी हमारी विचारधारा के लोग जीतेंगे। हालांकि पंचायत चुनाव भाजपा चुनाव चिन्ह पर लड़ेगी या नहीं इसके बारे में उन्होंने कहा कि इस पर भी जल्द फैसला ले लिया जाएगा।
 
अनिल विज ने एएसपी अमित यशवर्धन को बहादुरगढ़ बाईपास के जाखोदा मोड कट पर परमानेंट पुलिस बूथ और पुलिसकर्मी तैनात करने के आदेश भी दिए हैं। भाजपा नेता नरेश भारद्वाज ने नागरिक अस्पताल के साथ वाली सड़क को चौड़ी करने के लिए अस्पताल परिसर से कुछ जमीन देने का निवेदन भी स्वास्थ्य मंत्री से किया स्वास्थ्य मंत्री ने मामले को दिखाकर जमीन दिलवाने की स्वीकृति भी दी। वहीं भाजपा नेता मुकेश ने नगर परिषद के खाते से प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए 88 लाख की धोखाधड़ी के मामले की शिकायत की तो अनिल विज ने आवश्यक कार्यवाही के आदेश दिए।
हरियाणा राज्य तैराकी संघ के महासचिव और हरियाणा ओलंपिक एसोसिएशन के सचिव अनिल खत्री के साथ खेल और खिलाड़ियों के विकास को लेकर अनिल विज ने चर्चा की। हरियाणा में तैराकी खेल को नया मुकाम देने के लिए हरियाणा स्वीमिंग एसोसिएशन की तारीफ भी की। इस दौरान देशी ढाणी के संचालक सुनील खत्री, पार्षद सत्यप्रकाश छिकारा, भाजपा नेता कृष्ण जाखौदा, नरेश भारद्वाज, मुकेश, विकास खत्री, पहलवान अशोक, सुरेश नंबरदार, पवन मलिक, लीला जून, अमित एडवोकेट, केवल पहलवान, बंटी जून और राजेश सोलधा सहित काफी संख्या में समर्थक मौजूद रहे।