Yuva Haryana
कर्नाटक में किसान नेता राकेश टिकैत पर फेंकी गई स्याही , हिरासत में तीन लोग, देखे विडियो
 
किसान नेता राकेश टिकैत पर एक शख्स ने स्याही फेंक दी. वो बेंगलुरु के गांधी भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. पुलिस ने स्याही फेंकने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.
टिकैत का कहना है कि किसान नेता चंद्रशेखर के समर्थकों ने उनपर स्याही फेंकी थी। राजधानी बेंगलुरु में जारी प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस घटना के बाद काफी हंगामा हुआ।


 

हाई ग्राउंड्स पुलिस स्टेशन ने जानकारी दी कि बेंगलुरु में आयोजित कार्यक्रम में टिकैत पर स्याही फेंकने के आरोप में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टिकैत और सिंह कर्नाटक के किसान नेता कोडिहल्ली चंद्रशेखर के स्टिंग ऑपरेशन से जुड़े वीडियो को लेकर सफाई दे रहे थे। यह स्टिंग ऑपरेशन एक चैनल ने किया था, जिसमें कोडिहल्ली पैसों की मांग करते नजर आ रहे थे।
राकेश टिकैत ने कहा क‍ि स्थानीय पुलिस की ओर से यहां कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई है। यह सरकार की मिलीभगत से किया गया है।
,
साल भर पहले अप्रैल महीने में किसान नेता राकेश टिकैत के काफिले पर राजस्थान के अलवर जिले के तातरपुर चौराहे पर हमला हुआ था। इस दौरान कुछ लोगों ने राकेश ट‍िकैत का स्वागत करने के बहाने उनकी गाड़ी रुकवाई ली। इसके बाद उन पर हमला कर दिया था। इस दौरान ट‍िकैत के ऊपर स्याही भी फेंकी गई थी। साथ ही उनकी कार के शीशे भी फोड़ दिए थे। हमले के बाद राकेश टिकैत ने बीजेपी पर आरोप लगाया