Yuva Haryana
उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जिलाध्यक्ष राजेश भाटिया की प्रशंसा की
 

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने विकास की चाबी अभियान के अंतर्गत अग्रवाल धर्मशाला आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की। उनके पहुंचने पर जेजेपी जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने फूलों का गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया और अन्य पदाधिकारियों व शहर के मोजिज लोगों ने फूल मालाओं से स्वागत किया।

इससे पहले डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने फरीदाबाद में युवा जेजेपी द्वारा जरूरतमंद बच्चों की शिक्षा के लिए चलाए गए ‘विकास की चाबी’ के तहत शिक्षा की चाबी से शुरुआत कर अभियान की गति को तेज किया जा रहा है इसी कड़ी में उपमुख्यमंंत्री ने शहरवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि जेजेपी ने जरूरतमंद और जनहित की सेवाओं के साथ विकास गति को तेज करना है जे जे पी के पदाधिकारी और सक्रिय कार्यकर्ता प्रत्येक हल्के में लोगों के साथ तालमेल बनाकर जन समस्याओं का निराकरण करने के लिए प्रयासरत है। इसी अवसर पर उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जिलाध्यक्ष राजेश भाटिया की प्रशंसा करते हुए बताया कि उनके नेतृत्व में शहरी क्षेत्र में संगठन को अधिक मजबूती मिली है।
इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने आयोजित कार्यक्रम में अग्रवाल धर्मशाला में लाइब्रेरी के लिए ₹1100000 (11 लाख) रूपये देने की घोषणा की उन्होंने कहा कि धर्मशाला की प्रबंधन समिति अगर एक कमरा उपलब्ध करवा देता है यह लोगों की सुविधा के लिए सहयोग राशि उपलब्ध हो जाएगी।
 
जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने कहा के पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय चौटाला के दिशा निर्देशानुसार एवं उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के मार्गदर्शन में जेजेपी संगठन प्रतिदिन मजबूत होता जा रहा है क्योंकि उनके मार्गदर्शन में प्रत्येक पदाधिकारी और कार्यकर्ता क्षेत्रीय लोगों से लगातार जनहित की समस्याओं को लेकर गंभीर रहे हैं इसमें सबसे बड़ी विशेषता यही रही है कि पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों द्वारा समस्याओं को लेकर उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला शीघ्रता शीघ्र समस्या का निराकरण कराते हैं और यही विकास की चाबी है यह चाबी सभी तालों में इस्तेमाल की जाती है अर्थात जनहित की विभिन्न समस्याओ में इसी चाबी से समाधान होता है। चाहे बिजली की समस्या हो या टूटी-फूटी गली गिरारे या सीवर लाइन की समस्या या टूटी फूटी/जर्जर पड़ी पुलिया के अलावा विभिन्न मामलों में विकास की चाबी अभियान के तहत गति को तेज किया जा रहा है। इसलिए सरकार जनहित की समस्याओं को लेकर गंभीर है।
इस अवसर पर किशन जाखड़ रविंद्र सांगवान,ठाकुर राजाराम हर्ष कुमार व्यापारी नेता  मनोज गोयल अनिल भाटी अरविंद भारद्वाज बेगराज नागर श्याम सिंह ललित बंसल प्रदीप चौधरी उमेश भाटी अजय भडाणा अरविंद भारद्वाज राजेश रावत असावटी जगी मेंबर करामत अली कुलदीप तेवतिया अमरनाथ हरमीत कौर नलिन हुड्डा सतीश फोगाट हनुमान खींची भारत भूषण राजेश रोहतास नाथ अल्केश लांबा गुलाब सिंह रावत नेपाल सिंह फौजी हरदा जांगड़ा रविंद्र पराशर देवेंद्र मान निशांत रस्तोगी विशाल भाटिया नवीन सहगल सचिन भाटिया सिंगल भाटिया अरविंद स्वेता शर्मा शर्मा कुणाल वर्मा गगन अरोड़ा सुरेश रावत सीमा सितोरिया के अलावा अन्य कार्यकर्ता और सामाजिक कार्यकर्ता शामिल थे।