Yuva Haryana
बेटी यशोधरा ने सोनाली की अंतिम फिल्म प्रेरणा का पोस्टर किया रिलीज, सभी से देखने की, की अपील
 
हाल ही में जिस हरियाणा की बीजेपी नेत्री की हत्या हुई है उसकी अंतिम फिल्म प्रेरणा का शुक्रवार को उनकी बेटी यशोधरा ने पोस्टर रिलीज किया है।
दरअसल आपको बता दे की इससे पहले टिक टॉक स्टार सोनाली कई सीरियल और वेब सीरीज में काम कर चुकी थी। यशोधरा ने कहा कि मुझे पता था कि मम्मी यह मूवी बना रही है। यह मोटिवेशनल मूवी है। मैं सबसे अनुरोध करती हूं कि यह मूवी देखें। यह फ़िल्म नरेश ढांडा द्वारा निर्देशित फ़िल्म है इसकी पूरी शूटिंग जम्मू कश्मीर में की गई है।
इसके अलावा आपको बता दे की सोनाली फोगाट की मौत 23 अगस्त को हो गई थी और उनकी मौत के दस दिन बाद उनका एक हरियाणवी गाना यू-टयूब और विभिन्न इंटरटेंनमेंट चैनल्स पर रिलीज किया गया था। इस गाने का टाइटल छोरी का नाम चले हरियाणे में रहा। गाने की शुरूआत में सोनाली फोगाट को श्रद्धांजलि देते हुए इस गाने को उनका आखिरी गाना बताया गया है। जबकि गाने के आखिर में चार लाइन लिखी नजर आती हैं जिसपर लिखा होता है कि ‘उनका नाम चलता था, चलता है और चलता रहेगा’ । इसे साथ ही आखिरी लाइन में सोनाली फोगाट को इंसाफ देने की मांग भी रखी गई है।
इतना ही नहीं आपको यह भी बता दे की यू-टयूब पर छोरी का नाम चले हरियाणे में का टीजर तीन दिन पहले जारी किया गया था। इसे बहुत ज्यादा व्यूज तो नहीं मिले लेकिन दो दिन पहले रिलीज हुए इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिलता दिखा है और इस गाने पर अब तक 11 लाख से ज्यादा व्यू आ चुके हैं।