Yuva Haryana
बबीता फोगाट का विवादित बयान, कहा: केजरीवाल ने किया सिखों पर हमला
 

भाजपा नेत्री एवं हरियाणा महिला विकास निगम की चेयरपर्सन बबीता फोगाट ने तेजिंदर बग्गा को गिरफ्तार किए जाने वाले मामले पर विवादित बयान दिया है.  बबीता ने ट्वीट करते हुए लिखा 'पहले केजरीवाल ने कश्मीरी हिंदुओं का मजाक उड़ाया, फिर दिल्ली में केजरीवाल के दंगाइयों ने हिंदुओं पर हमला किया. अब केजरीवाल ने सिखों पर हमला किया है.यह सब केजरीवाल की मानसिकता को दर्शाता है'. 

इसी बीच सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा बबीता का विरोध करना शुरू कर दिया. 
ट्विटर यूजर डॉ. मोनिका सिंह ने लिखा कि सिखों पर, यह क्या बहकी-बहकी बात कर रही है बहन, तब सिख नजर नहीं आए तुझे, जब लाखों सिख दिल्ली की सीमा पर बैठे थे और तुम्हारी पार्टी वाले दिन रात गरियाते थे उन्हें. सिख को नहीं पकड़ा है, एक आरोपी को पकड़ा है. जातिवाद मत फैला इस देश में.

इससे पहले वाले ट्वीट में बबीता फोगाट ने लिखा कि पंजाब पुलिस द्वारा भाई तजिंदर बग्गा को गिरफ्तार करना लोकतंत्र को कुचलने का प्रयास है. तानाशाह को सच से डर लगता है, तभी तानाशाह केजरीवाल उनके खिलाफ उठने वाली आवाज को दबा रहा है.  भारतीय जनता युव के नेता को न डराया जा सकता और न ही सच बोलने से रोक सकते हैं.

बता दें कि पंजाब पुलिस ने दिल्ली स्थित तेजिंदर बग्गा को गिरफ्तार कर लिया था. हरियाणा पुलिस ने कुरुक्षेत्र में पंजाब पुलिस को रोक लिया था. दिल्ली पुलिस उन्हें वापिस ले गई थी.